फार्म हाउस पर नकदी समेत लाखों की चोरी

फार्म हाउस से सोमवार रात चोर नकदी समेत लाखों रुपये का सामान समेट ले गए। चोरों ने एक अन्य मकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया। सुबह कमरे का सामान बिखरा देख पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सीओ पुवायां व खुटार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया और जांच की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 11:29 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 11:29 PM (IST)
फार्म हाउस पर नकदी समेत लाखों की चोरी
फार्म हाउस पर नकदी समेत लाखों की चोरी

जेएनएन, पुवायां, शाहजहांपुर : फार्म हाउस से सोमवार रात चोर नकदी समेत लाखों रुपये का सामान समेट ले गए। चोरों ने एक अन्य मकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया। सुबह कमरे का सामान बिखरा देख पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद सीओ पुवायां व खुटार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वाड को भी बुलाया और जांच की।

क्षेत्र के गुटैया गांव में अवतार सिंह का फार्म हाउस है। सोमवार रात वह खाना खाने के बाद स्वजन के साथ सो रहे थे। रात किसी समय चोर मकान की खिड़की में बेल्ट बांधकर छत पर चढ़ गए। कमरे में रखी अलमारी से दो सोने की चैन, दो जोड़ी कुंडल, एक अंगूठी, दस हजार रुपये नकदी समेट ले गए। इसके बाद चोर निर्मल सिंह के झाले में भी पहुंच गए। मकान के मुख्य गेट पर लगे शटर को तोड़ने का प्रयास किया। आहट होने पर चोर भाग गए। सीओ नवनीत कुमार नायक, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली कुंवर बहादुर सिंह, एसओ खुटार जयशंकर सिंह पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज खंगलवाए। बताया जाता है कि पुलिस को कुछ अहम सुराग भी मिले हैं।

चोरी के राजफाश के लिए टीमें लगी है। मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। कुछ सुराग मिले है जिन पर काम चल रहा है।

नवनीत कुमार नायक, सीओ डेढ़ लाख की नकदी व जेवर चोरी

परौर : नयागांव बगरा गांव निवासी ओंकार सिंह सोमवार रात स्वजन के साथ कमरे में सो रहे थे। रात किसी समय चोर दीवार फांदकर घर में घुस आए। कमरे का ताला तोड़कर अलमारी से डेढ़ लाख नकदी, झाले, पायल, अंगूठी आदि जेवर ले गए। डायल 112 पर सूचना दी गई, लेकिन सुराग नहीं लगा। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया तहरीर मिली है। मामले की जांच कराई जा रही है।

chat bot
आपका साथी