नाले में डूबकर रिक्शाचालक की मौत

तिलहर में बारिश में भरे नाले में रिक्शा पलटने से रिक्शा चालक और एक सवार डूब गये थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Aug 2018 03:37 AM (IST) Updated:Thu, 30 Aug 2018 03:37 AM (IST)
नाले में डूबकर रिक्शाचालक की मौत
नाले में डूबकर रिक्शाचालक की मौत

शाहजहांपुर : तिलहर में बारिश में भरे नाले में रिक्शा पलटने से रिक्शा चालक और एक सवारी पानी में डूबने लगे। वहीं, एक साइकिल सवार भी नाले में गिर गया। नाले के तेज बहाव के कारण रिक्शा चालक का पता नहीं चला, जबकि से साइकिल सवार और सवारी को लोगों ने बचा लिया गया। बुधवार की सुबह उसका शव घटनास्थल से करीब डेढ़ किमी दूर मिला।

मंगलवार की शाम लगातार तीन घंटे तक हुई मूसलधार बारिश से नगर के सभी नाल-नालियां उफना गये थे। रात करीब 10 बजे मुहल्ला ¨हदू पट्टी निवासी रिक्शा चालक 48 वर्षीय छोटेलाल मुहल्ले की सवारी सुरेंद्र कश्यप को रिक्शे पर बैठाकर घर वापस आ रहा था। सुरेंद्र के घर से पहले पानी भरे होने की वजह रिक्शा चालक नाला होने का अंदाजा नहीं लगा पाया। रिक्शा नाले में पलट गया। जिसमें दोनों लोग पानी में बहने लगे। इसी दौरान साइकिल सवार मुहल्ला बस्ती निवासी साइकिल सवार लल्ला भी नाले में गिर गया। वह भी पानी के बहने लगा। उन लोगों की चीख पुकार सुनकर मुहल्ले के लोग अपने घरों से बाहर आ गये। लोगों ने सुरेंद्र और लल्ला को किसी तरह नाले से बाहर निकाल लिया, लेकिन रिक्शा चालक पानी में बह गया। सूचना पर कोतवाल अशोक पाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। अधिशासी अधिकारी सर्वेश कुमार कुशवाहा नगर पालिका कर्मियों के साथ आ गये। रात भर रिक्शा चालक को तलाश किया गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। कोतवाल ने भक्सी नाले का गांव बिलहारी में लगा गेट बंद करा दिया। घटनास्थल से करीब आधा किमी दूर रिक्शा चालक की लुंगी मिली। बुधवार की सुबह तलाश कर रहे लोगों को घटनास्थल से करीब डेढ़ किमी दूर छोटे लाल का शव एक पेड़ में अटका मिला। घटना से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इनसेट

मुआवजा दिलाने की संस्तुति

एसडीएम मोइनुल इस्लाम ने बताया कि रिक्शा चालक की आर्थिक देखते हुये दुर्घटना बीमा के तहत पांच लाख का मुआवजा दिये जाने की संस्तुति फाइल डीएम के माध्यम से शासन को भेजी जा रही है।

chat bot
आपका साथी