जनता जाम से परेशान, जिम्मेदार कह रहे ठीक है इंतजाम

शहर में जाम से निजात दिलाने के लिए एसपी लगातार संबंधितों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं लेकिन उसके बावजूद व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:54 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:09 AM (IST)
जनता जाम से परेशान, जिम्मेदार कह रहे ठीक है इंतजाम
जनता जाम से परेशान, जिम्मेदार कह रहे ठीक है इंतजाम

जेएनएन, शाहजहांपुर : शहर में जाम से निजात दिलाने के लिए एसपी लगातार संबंधितों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है। बुधवार को भी कच्चा कटरा मोड़, मालखाना, बहादुरगंज समेत कई प्रमुख मार्गों पर जाम लग गया। जनता जूझती रही, लेकिन यातायात पुलिस जाम खुलवाने के लिए नहीं पहुंची। वहीं, ऐसी स्थिति में कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा भी बढ़ रहा है, लेकिन जिम्मेदार जाम से पूरी तरह से निजात मिलने की बात कह रहे हैं। यातायात पुलिस वाहनों के चालान करने में व्यस्त है।

बेरिकेडिग ने भी बढ़ाई मुसीबत

अशफाक नगर चौकी से निगोही मार्ग समेत कई जगह कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिस वजह से रास्ते को बेरिकेडिंग लगाकर बंद किया गया है, लेकिन फिर भी वाहन सवार यहां पहुंचते है। विकल्प न मिलने पर वाहनों को मोड़ने के दौरान जाम लग जाता है। पुलिस कर्मी नदारद रहते हैं। जाम से निजात दिलाने को लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। काफी हद तक इससे निजात भी मिल गई है। बाकी कमियों को दूर कराया जाएगा।

चंद्र प्रकाश शुक्ला, यातायात निरीक्षक

chat bot
आपका साथी