मोबाइल से जाना मरीजों का हाल, किसान मिले बेहाल

प्रमुख सचिव सामान्य प्रशासन राष्ट्रीय एकीकरण व जिले के नोडल अधिकारी जितेंद्र कुमार ने दूसरे दिन गुरुवार को मंडी समिति व मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। डीएम इंद्र विक्रम सिंह के साथ उन्होंने एलटू अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों का मोबाइल से हाल जाना। उनसे भोजन की गुणवत्ता समेत व्यवस्थाओं का फीड बैक लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:41 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:41 AM (IST)
मोबाइल से जाना मरीजों का हाल, किसान मिले बेहाल
मोबाइल से जाना मरीजों का हाल, किसान मिले बेहाल

जेएनएन, शाहजहांपुर : प्रमुख सचिव सामान्य प्रशासन, राष्ट्रीय एकीकरण व जिले के नोडल अधिकारी जितेंद्र कुमार ने दूसरे दिन गुरुवार को मंडी समिति व मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण किया। डीएम इंद्र विक्रम सिंह के साथ उन्होंने एलटू अस्पताल में भर्ती कोविड मरीजों का मोबाइल से हाल जाना। उनसे भोजन की गुणवत्ता समेत व्यवस्थाओं का फीड बैक लिया। मरीजों के संतोषजनक उत्तर पर मेडिकल कालेज प्रशासन को फेज टू के कोविड संक्रमण के लिए तैयार रहने के दिशा-निर्देश दिए। एमबीबीएस दूसरे बैच की अनुमति मिलने को उन्होंने मेडिकल कॉलेज के लिए उपलब्धि बताया।

रोजा : मंडी समिति निरीक्षण के दौरान प्रमुख सचिव जितेंद्र कुमार ने डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एडीएम गिरजेश चौधरी के साथ धान खरीद की हकीकत जानी। नीलामी चबूतरा के बाहर खुले में व अंदर टीन के नीचे धान को देख उठान न होने पर नाराजगी जताई। डीएम ने जिला खाद्य एवं विपणन अधिकारी कमलेश कुमार पांडे को रात और दिन में धान उठान के निर्देश दिए। पांडेय ने बताया कि समिति में लगे नौ केंद्रों पर करीब 30 हजार क्विंटल से अधिक की धान खरीद हो चुकी है। जबकि 20 हजार क्विटल से अधिक धान का स्टॉक रोजा मंडी में है। इस मौके पर मंडी सचिव प्रवीण कुमार अवस्थी समेत संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी