बंद रहे परिषदीय स्कूल, सहमे रहे बच्चे Shahjahanpur News

अजीजपुर गांव में शिक्षक सतेंद्र शर्मा की हत्या के बाद मंगलवार को ब्लॉक क्षेत्र के सभी परिषदीय स्कूल बंद रहे।

By Edited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 06:38 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 10:34 PM (IST)
बंद रहे परिषदीय स्कूल, सहमे रहे बच्चे Shahjahanpur News
बंद रहे परिषदीय स्कूल, सहमे रहे बच्चे Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : अजीजपुर गांव में शिक्षक सतेंद्र शर्मा की हत्या के बाद मंगलवार को ब्लॉक क्षेत्र के सभी परिषदीय स्कूल बंद रहे। गांव में सन्नाटा सा पसरा रहा। घटना से बच्चे जहां सहमे हुए हैं वहीं अभिभावकों में भी अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता है।

निगोही के ग्राम अजीजपुर गांव स्थित एनपीआरसी में सोमवार को बहादुरपुर खुर्द स्कूल के शिक्षक सतेंद्र शर्मा से पहले महिला शिक्षक नीति गोयल के पति विपुल गोयल का विवाद हुआ उसके बाद विपुल ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतेंद्र शर्मा को खेत में दौड़ाकर हत्या कर दी। इस घटना के समय एनपीआरसी स्थित प्राथमिक व पूर्व माध्यमिक विद्यालय में बच्चे मौजूद थे। जो घटना के बाद घरों में भाग गये, लेकिन अब तक सहमे हुए हैं। घटना के विरोध में मंगलवार को ब्लॉक के सभी परिषदीय स्कूल बंद रहे। अजीजपुर गांव स्थित स्कूल में भी गेट पर ताला लगा रहा। कई बच्चे अब दोबारा उस स्कूल में जाने को तैयार नहीं हैं।

आंखों देखा हाल

ल की रसोइया नन्ही देवी उस समय स्कूल में ही थीं। उन्होंने बताया कि घटना के बाद भगदड़ मच गई। वह स्कूल में कक्षा दो में पढ़ने वाले अपने बेटे आनंद को लेकर घर भागी। बच्चा सहमा हुआ है।

मुरारीलाल ने बताया कि गांव में इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी सुरक्षा के कोई इंतजाम नही हैं। उनका बेटा कक्षा पांच में पढ़ता है। वह स्कूल जाने से मना कर रहा है। कह रहा है कि दूसरे स्कूल में एडमिशन करवा दो।

राजबहादुर ने बताया कि पूरा गांव डरा हुआ है। पूरे दिन ज्यादा लोग घरों से बाहर नहीं निकले। जिस तरह से स्कूल में घटना हुई वह अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

chat bot
आपका साथी