शराब माफिया के लिए मुखबिरी के आरोप में हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

सोशल मीडिया पर माफिया के लिए मुखबिरी करने का सदर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद एसपी ने बुधवार को पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:48 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 11:48 PM (IST)
शराब माफिया के लिए मुखबिरी के आरोप में हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर
शराब माफिया के लिए मुखबिरी के आरोप में हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

जेएनएन, शाहजहांपुर : सोशल मीडिया पर माफिया के लिए मुखबिरी करने का सदर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद एसपी ने बुधवार को पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर करते हुए विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं। दावा किया जा रहा है कि यह ऑडियो खुटार थाना क्षेत्र के मैनिया गांव में एक शराब माफिया से हेड कांस्टेबल की बातचीत का है। जिसमें वह माफिया को पुलिस के छापा मारने पर बचने के तरीके बता रहा है। कच्ची शराब कब और कहां बनाई जाएगी इसकी भी जानकारी दे रहा है।

पुलिस टीम पर हुआ था पथराव

करीब दो माह पहले पुलिस टीम खुटार थाना क्षेत्र के मैनिया गांव में शराब माफिया को पकड़ने गई थी तब आरोपितों ने पथराव भी किया था। जिसमे करीब 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। बताया जाता है कि आरोपित हेड कांस्टेबल करीब तीन साल खुटार थाने में तैनात रहा है।

वर्जन:

आडियो में हेड कांस्टेबल उदयभान की शराब माफिया के साथ संलिप्तता प्रतीत हो रही है। उसे तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। विभागीय जांच भी कराई जा रही है। ऐसा कृत्य किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

- एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी