पूछताछ के नाम पर घर में घुसकर पुलिस ने की तोड़फोड़

पूछताछ के नाम पर पुलिस ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर लोगों को पीटा भी। नकदी व चेन भी लूट ली। थाने पर सुनवाई नहीं हुई तो गृहस्वामी ने एसपी को पत्र देकर जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:28 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:28 AM (IST)
पूछताछ के नाम पर घर में घुसकर पुलिस ने की तोड़फोड़
पूछताछ के नाम पर घर में घुसकर पुलिस ने की तोड़फोड़

जेएनएन, खुटार, शाहजहांपुर : पूछताछ के नाम पर पुलिस ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर लोगों को पीटा भी। नकदी व चेन भी लूट ली। थाने पर सुनवाई नहीं हुई तो गृहस्वामी ने एसपी को पत्र देकर जांच कराकर कार्रवाई की मांग की।

क्षेत्र के होरीलाल गांव निवासी राजाराम ने बताया कि बुधवार रात करीब 12 बजे कुछ पुलिस कर्मी उसके घर पर आए। उनके आवाज देने पर जैसे ही दरवाजा खोला, वे लोग घर में घुस गए और तोड़फोड़ करने लगे। वहां रखा सामान उठाकर फेंक दिया। उसकी जेब में रखी

नकदी व सोने की चेन भी लूट ली। राजाराम का कहना है कि घर में महिलाएं भी थीं, लेकिन पुलिस टीम के साथ कोई भी महिला पुलिस कर्मी मौजूद नहीं थी। उसने घर में घुसने व इस कार्रवाई का कारण पूछा तो नहीं बताया। उसे धमकाकर वहां से चले गए। एसओ जयशंकर सिंह का कहना है कि राजाराम के खिलाफ शिकायत मिली थी। पुलिसकर्मी पूछताछ के लिए गए थे। मारपीट व तोड़फोड़ के आरोप निराधार हैं। हालांकि उस पर कौन से मुकदमे दर्ज हैं। इस बारे में वह कुछ भी नहीं बता पाए।

chat bot
आपका साथी