इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा

कांट पुलिस ने एसटीएफ की मदद से रविवार देर रात 25 हजार के इनामी लुटेरे को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 18 हजार रुपये भी बरामद हुए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:14 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:14 AM (IST)
इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा
इनामी लुटेरे को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से पकड़ा

जेएनएन, शाहजहांपुर : कांट पुलिस ने एसटीएफ की मदद से रविवार देर रात 25 हजार के इनामी लुटेरे को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 18 हजार रुपये भी बरामद हुए है।

दो अक्टूबर को तिलहर थाना क्षेत्र के मौजमपुर गांव निवासी व्यापारी आरेंद्र कुमार से चक गांव के पास बदमाशों ने चार लाख रुपये लूट लिए थे। एसपी ने एएसपी सिटी संजय कुमार के नेतृत्व में तिलहर व कांट पुलिस को राजफाश के लिए लगाया था। 22 नवंबर को कांट थाने के उपनिरीक्षक नासिर खां व एसटीएफ लखनऊ के प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार तिवारी ने संयुक्त रूप से देहरादून के काली मंदिर स्थित मुहल्ला हरवंश से शाहजहांपुर के मदनापुर थाना क्षेत्र के चाहरपुर गांव निवासी सुनील उर्फ टन्नू को गिरफ्तार कर लिया। सुनील ने व्यापारी आरेंद्र से लूट की घटना को कुबूल किया है। पुलिस के मुताबिक सुनील पर लूट के कई मामले दर्ज है, जिसमे बरेली के सराफा व्यापारी से लूट के मामले में भी पूछताछ की जा रही है। एएसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि उससे पूछताछ के बाद अन्य लुटेरों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाइक पर पुलिस लिखाकर अफीम तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

मीरानपुर कटरा : बाइक पर पुलिस लिखाकर अफीम की तस्करी करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने रविवार रात गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 700 ग्राम अफीम बरामद हुई है। तस्करों ने बताया कि अफीम होटल व ढाबों पर सप्लाई करते थे। रात को उप निरीक्षक संदेश सिंह यादव टीम के साथ लाईखेड़ा गांव की ओर जाने वाले मार्ग पर चेकिग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस लिखी एक बाइक पर आ रहे तीन लोगों को रुकने का इशारा किया, तो वह भागने लगे। पीछा कर तीनों लोगों को पकड़ लिया गया। आरोपित बदायूं जिले के दातागंज थाना क्षेत्र के बछिलिया गांव निवासी रामचंद्र, मदनापुर थाना क्षेत्र के ईश्वरीगंज नवादा निवासी हिमांशु व अतुल हैं। एएसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने बताया कि तस्कर कहां से अफीम लेकर आते है इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी