घर के बाहर खरीदा जा रहा था गल्ला, अंदर बिक रही थी शराब

तिलहर पुलिस ने छापेमारी कर करीब 50 लीटर कची शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। इसके अलावा दो आरोपितों को भी दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jun 2020 12:07 AM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 06:14 AM (IST)
घर के बाहर खरीदा जा रहा था गल्ला, अंदर बिक रही थी शराब
घर के बाहर खरीदा जा रहा था गल्ला, अंदर बिक रही थी शराब

जेएनएन, शाहजहांपुर : तिलहर पुलिस ने छापेमारी कर करीब 50 लीटर कच्ची शराब व शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। इसके अलावा दो आरोपितों को भी दबोच लिया।

मंगलवार को सीओ परमानंद पांडेय के नेतृत्व में क्षेत्र के सहबेगपुर गांव में कच्ची शराब को लेकर छापेमारी की गई। एक मकान में बाहर गल्ला खरीदा जा रहा था, जबकि अंदर कच्ची शराब बेची जा रही थी। पुलिस ने जब घर के अंदर छापेमारी की तो कच्ची शराब बरामद हुई। आरोपित गल्ला व्यापारी से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि क्षेत्र के ही गर्रा नदी किनारे कच्ची शराब बनाकर यहां बेचते हैं। इसके बाद सीओ ने कोतवाल जसवीर सिंह के साथ गर्रा नदी किनारे छापेमारी की तो 50 लीटर कच्ची शराब, दो गैस सिलिंडर, यूरिया खाद, शराब बनाने के अन्य उपकरण व हजारों लीटर लहन बरामद हुआ। पुलिस ने दो भट्ठी भी नष्ट कराई। सीओ परमानंद पांडेय ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिली रही थी कि सहबेगपुर गांव में एक व्यापारी घर में कच्ची शराब बेच रहा है। इससे गांव का माहौल खराब हो रहा है। जिसके बाद वहां छापा मारा गया। सीओ ने बताया कि क्षेत्र में कई और स्थान भी चिह्नित किए गए है, जहां जल्द छापेमारी कर कच्ची शराब बनाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी