पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, घेरा थाना

अवैध शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया। जहां करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। ऐसे में पीएसी को भी बुलाना पड़ गया। पुलिस के अधिकारियों ने जब मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया तब जाकर विवाद शांत हुआ

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Aug 2021 01:40 AM (IST) Updated:Mon, 09 Aug 2021 01:40 AM (IST)
पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, घेरा थाना
पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप, घेरा थाना

जेएनएन, शाहजहांपुर : अवैध शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया। पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर लिया। जहां करीब दो घंटे तक हंगामा चलता रहा। ऐसे में पीएसी को भी बुलाना पड़ गया। पुलिस के अधिकारियों ने जब मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने का भरोसा दिया तब जाकर विवाद शांत हुआ।

क्षेत्र के बरतारा गांव में रविवार दोपहर में पुलिस ने अवैध शराब को लेकर छापेमारी की और 15 लोगों को पकड़ लाई। पुलिस की इस कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। आरोप लगाया कि पुलिस ने कार्रवाई के दौरान न सिर्फ महिलाओं से अभद्रता की बल्कि पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य की पत्नी के साथ भी मारपीट की। इसके अलावा प्रधान के पति व एक गर्भवती महिला के साथ भी मारपीट व अभद्रता की। रविवार दोपहर बाद गांव के ही सूरज तिवारी के नेतृत्व में तमाम ग्रामीण टैक्टर-ट्राली से रोजा थाने जा धमके। जहां थाने का घेराव करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। एसओ जयशंकर सिंह ने विवाद बढ़ने की आशंका को देखते हुए पीएसी को भी बुलवा लिया। इसके बाद मामला पुलिस के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में दिया गया। एएसपी सिटी संजय कुमार ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद सभी लोग वापस चले गए। गांव के ही सूरज तिवारी ने बताया कि अवैध शराब को लेकर पुलिस ने जो कार्रवाई की है वह सराहनीय है। गांव की अनुसूचित जाति की दो महिलाओं व एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट करना गलत है। अवैध शराब को लेकर छापेमारी की गई है। लोग पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने आए थे। उन्हें समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया। मामले की जांच की जा रही है।

संजय कुमार, एएसपी सिटी

chat bot
आपका साथी