गन्ने का ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, दो महिलाओं की मौत

जलालाबाद के ढाईगांव से हरदोई की रूपापुर चीनी मिल जा रहा गन्ने का ओवरलोड ट्रक शमशाबाद मार्ग पर गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गया। जब तक चालक उसे नियंत्रित करता ट्रक सड़क से गुजरे हाईटेंशन लाइन के तारों से टकरा गया

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 01:35 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 01:35 AM (IST)
गन्ने का ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, दो महिलाओं की मौत
गन्ने का ओवरलोड ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, दो महिलाओं की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर : जलालाबाद के ढाईगांव से हरदोई की रूपापुर चीनी मिल जा रहा गन्ने का ओवरलोड ट्रक शमशाबाद मार्ग पर गाय को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित हो गया। जब तक चालक उसे नियंत्रित करता ट्रक सड़क से गुजरे हाईटेंशन लाइन के तारों से टकरा गया। जिससे पिछला हिस्सा केबिन से अलग होकर सड़क किनारे खोखे पर पलट गया। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। घायल ट्रक चालक अस्पताल से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

हरदोई की रूपापुर चीनी मिल का क्रय केंद्र जलालाबाद के ढाई गांव में लगा है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे यहां से ट्रक गन्ना लोड कर चीनी मिल जा रहा था। जलालाबाद-शमशाबाद मार्ग स्थित पृथ्वीपुर गांव के पास ट्रक पहुंचा तो सामने से अचानक गाय आ गई है, जिसे बचाने के प्रयास में चालक का स्टीयरिग पर नियंत्रण नहीं रहा। सड़क से गुजर रहे 11 हजार की हाइटेंशन लाइन के तार ट्रक में काफी ऊंचाई तक लदे गन्ने से उलझ गए। तेज गति होने के कारण तार टूटने के साथ ही ट्रक का पिछला हिस्सा केबिन से अलग होकर सड़क किनारे खोखे पर पलट गया। वहां से गुजर रहीं पृथ्वीपुर गांव निवासी फूल सिंह की पत्नी रामकली व सुरेश की पत्नी सोमवती चपेट में आ गईं। दोनों गन्ने की फांदी के नीचे दब गईं। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकालकर सीएचसी भिजवाया। जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे में ट्रक का चालक भी घायल हुआ था। पुलिस ने उसे भी अस्पताल भिजवाया, लेकिन कुछ देर बाद वह वहां से भाग गया। ट्रक चालक के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उसे जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा। मृतकों के स्वजन आ गए थे।

रामकिशोर, प्रभारी निरीक्षक मिर्जापुर

chat bot
आपका साथी