चालक को झपकी लगने से दुकान में घुसा ट्रक, हेल्पर की मौत

गाजियाबाद से स्टील के गाटर लेकर आ रहे ट्रक चालक को झपकी लग गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर किराना दुकान में जा घुसा। हादसे में हेल्पर की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। कटर से ट्रक के अगले हिस्से को काटकर दोनों को बाहर निकाला गया। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:51 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 12:51 AM (IST)
चालक को झपकी लगने से दुकान में घुसा ट्रक, हेल्पर की मौत
चालक को झपकी लगने से दुकान में घुसा ट्रक, हेल्पर की मौत

जेएनएन, कांट, शाहजहांपुर : गाजियाबाद से स्टील के गाटर लेकर आ रहे ट्रक चालक को झपकी लग गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर किराना दुकान में जा घुसा। हादसे में हेल्पर की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। कटर से ट्रक के अगले हिस्से को काटकर दोनों को बाहर निकाला गया। घायल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

लखीमपुर खीरी जिले के सदर थाना क्षेत्र के बांसखेड़ा गांव निवासी रक्षपाल सिंह लखीमपुर खीरी जिले के मैगलगंज थाना क्षेत्र के वीरमपुर गांव निवासी चालक दुर्गेश सिंह के साथ ट्रक पर हेल्पर था। रविवार सुबह पांच बजे कांट कस्बा स्थित बैंक के सामने चालक को झपकी आ गई, जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर ट्रांसफार्मर व बिजली के पोल तोड़ते हुए मुजीब के किराने की दुकान में जा घुसा। प्रभारी निरीक्षक मनोहर सिंह ने जेसीबी से ट्रक को पीछे खिचवाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद कटर से ट्रक के अगले हिस्से को काटकर चालक व हेल्पर को बाहर निकाला गया। रक्षपाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्गेश का इलाज चल रहा है। रक्षपाल चालक की सीट पर बैठा था, जिससे आशंका है कि ट्रक वही चला रहा था। ट्रक के नंबर के आधार पर करीब एक घंटे बाद मृतक की शिनाख्त हो सकी।

शाम को हुई थी मां की बात

भाई रंजीत सिंह ने बताया कि करीब दो माह से रक्षपाल बाहर था। शनिवार शाम को उसकी मां कमलजीत कौर से फोन पर बात हुई थी। उसने रविवार को घर भी आने की बात कही थी।

लाखों का हुआ नुकसान

किराना व्यापारी मुजीब ने बताया कि लाखों रुपये का सामान खराब हो गया। दुकान का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं, पड़ोसी किराना व्यापारी नूर अहमद के गोदाम का भी सामान टूट गया।

लाइट जाते ही टला बड़ा हादसा

ट्रक की टक्कर से हाईटेंशन लाइन का तार, ट्रांसफार्मर व बिजली का पोल टूट गया। इसी बीच बिजली की सप्लाई बंद हो गई। जिससे बड़ा हादसा टल गया।

chat bot
आपका साथी