खड़े ट्रक में घुसा गैस कैप्सूल, हेल्पर की मौत Shahjahanpur News

गैस कैप्सूल चला रहे हेल्पर को झपकी आ गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे घुस गया।

By Edited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 07:30 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 10:33 PM (IST)
खड़े ट्रक में घुसा गैस कैप्सूल, हेल्पर की मौत Shahjahanpur News
खड़े ट्रक में घुसा गैस कैप्सूल, हेल्पर की मौत Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : गैस कैप्सूल चला रहे हेल्पर को झपकी आ गई और सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे घुस गया। हादसे में कैप्सूल के हेल्पर व चालक घायल हो गए। पुलिस ने राहगीरों की मदद से चालक और हेल्पर को केबिन से बाहर निकाला और सीएचसी भिजवाया। जहां हालत से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया, यहां डॉक्टरों ने हेल्पर को मृत घोषित कर दिया। चालक को मामूली चोट आई है।

कानपुर देहात जिला के थाना रसूलाबाद क्षेत्र गांव कुहावा निवासी संजू अपने हेल्पर 20 वर्षीय कन्हैया लाल के साथ सोमवार शाम को खाली गैस कैप्सूल लेकर उत्तराखंड के रुद्रपुर से गैस लेने के लिए निकले थे। चालक संजू को रास्ते में नींद का एहसास हुआ तो उसने कन्हैया को कैप्सूल चलाने को दे दिया और खुद सो गया। बरेली-जलालाबाद स्टेट हाईवे पर गांव बघापुर के पास कन्हैया को भी झपकी आ गई।

पास में एक ढाबे के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से कैप्सूल घुस गया। हादसे के बाद ढाबे से निकल लोग बाहर भागे। सूचना पर पुलिस ने लोगों की मदद से कैप्सूल के केबिन में फंसे चालक और हेल्पर को बाहर निकाला। हादसे में कन्हैया गंभीर रूप से घायल हो गया था। जबकि चालक संजू के मामूली आई। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने कन्हैया को मृत घोषित कर दिया।

बेटे का शव देखकर मां हुई बदहवास

कन्हैया की मौत की सूचना पर उसके पिता जगदीश कुमार पत्नी गुड्डन देवी के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। बेटे का शव देखकर मां बदहवास हो गई। जगदीश कुमार उनको संभालने में लगे हुए थे। कन्हैया की शादी नहीं हुई थी। उसके दो भाई गो¨वद और भूरा व दो बहनें नीलम और भूरी हैं।

chat bot
आपका साथी