कच्ची दीवार ढहने से चार भाई बहन घायल, एक की मौत Shahjahanpur News

लखीमपुर खीरी में काी दीवार ढहने से दो बहन और दो भाई मलबे में दब गए।

By Edited By: Publish:Tue, 23 Jul 2019 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jul 2019 10:14 PM (IST)
कच्ची दीवार ढहने से चार भाई बहन घायल, एक की मौत Shahjahanpur News
कच्ची दीवार ढहने से चार भाई बहन घायल, एक की मौत Shahjahanpur News

शाहजहांपुर, जेएनएन : लखीमपुर खीरी में कच्ची दीवार ढहने से दो बहन और दो भाई मलबे में दब गए। परिजन चारों को मलबे से निकालकर शाहजहांपुर जिला अस्पताल लेकर आ रहे थे, जिसमें से एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। दो की हालत गंभीर बनी हुई है, एक की प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई। परिजन मृतक का शव लखीमपुर खीरी में पोस्टमार्टम के लिए ले गए।

लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां क्षेत्र के गांव भिलावा निवासी रघुवीर परिवार के साथ सोमवार रात घर के आंगन में सो रहे थे। रात करीब 11 बजे अचानक पास में बनी कच्ची दीवार ढह गई, जिसकी चपेट में उनका 30 वर्षीय बेटा प्रमोद, 15 वर्षीय बेटी कुसुमा, 12 वर्षीय बेटा रामजी और 10 वर्षीय बेटी रमिका दीवार की चपेट में आकर मलबे में दब गए। चारों को पसगवां सीएचसी ले जाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल शाहजहांपुर रेफर कर दिया।

अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में प्रमोद ने दम तोड़ दिया। वहीं तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुबह कुसुमा की हालत ठीक होने पर उसकी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं रामजी और रमिका की हालत गंभीर बनी हुई है। जिला अस्पताल में रघुवीर के रिश्तेदार बच्चों की देखभाल कर रहे हैं। रघुवीर प्रमोद के शव के साथ लखीमपुर खीरी में है।

chat bot
आपका साथी