अधूरे कार्याें के बीच रोडवेज बस स्टैंड को हैंडओवर करने की प्रक्रिया शुरू

अधूरे निर्माण कार्यों के बीच आधुनिक बस स्टैंड को हैंडओवर करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। कार्यदायी संस्था के हाथ खड़े करने के बाद एआरएम ने यात्रियों की दिक्कतें देख मुख्यालय को पत्र भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 12:59 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 12:59 AM (IST)
अधूरे कार्याें के बीच रोडवेज बस स्टैंड को हैंडओवर करने की प्रक्रिया शुरू
अधूरे कार्याें के बीच रोडवेज बस स्टैंड को हैंडओवर करने की प्रक्रिया शुरू

जेएनएन, शाहजहांपुर : अधूरे निर्माण कार्यों के बीच आधुनिक बस स्टैंड को हैंडओवर करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। कार्यदायी संस्था के हाथ खड़े करने के बाद एआरएम ने यात्रियों की दिक्कतें देख मुख्यालय को पत्र भेजा है। बस स्टैंड का निर्माण पूरा कराने के लिए पूर्व में दो करोड़ 42 लाख रुपये की मांग की गई थी, लेकिन परिवहन विभाग के अधिकारियों व निर्माण एजेंसी के प्रोजेक्ट मैनेजर के करीब आठ बार के पत्राचार के बाद भी बजट मंजूर नहीं हो सका।

रोडवेज बस अड्डे को आधुनिक बनाने के लिए वर्ष 2015 में पांच करोड़ 87 लाख रुपये के बजट को शासन से मंजूरी मिली थी। निर्माण एजेंसी यूपी सिडको को, जो लक्ष्य एक साल में पूरा करने का मिला था, उसमे 80 फीसद कार्य पूरा भी करा दिया गया था, लेकिन इसी बीच निर्माण सामग्री के दाम बढ़ने की वजह से शौचालय, बाउंड्रीवाल, टायल्स के काम पूरी नहीं हो सके थे। ऐसे में एआरएम समेत सभी अधिकारी व कर्मचारी अभी वर्कशॉप से ही अपना काम कर रहे है, जबकि बसों का संचालन बस अड्डा से ही शुरु करवा दिया था। ऐसे में यात्रियों को यदि कोई दिक्कत होती है तो वह वर्कशॉप के चक्कर लगाने को मजबूर थे। संभावना है कि इस माह आधे-अधूरे कार्यों के बीच ही परिवहन विभाग को बस स्टैंड हैंडओवर कर दिया जाएगा।

वर्जन

निर्माण एजेंसी ने बिना बजट के कार्य कराने से इन्कार कर दिया है। ऐसे में मुख्यालय को पत्र भेजा है। ताकि जितना काम हो चुका है इसी के बीच हम यात्रियों को बेहतर सुविधाएं दे सकें।

एसके वर्मा, एआरएम

chat bot
आपका साथी