सांड़ के हमले से युवक की मौत

सांड़ के हमले से एक युवक की गुरुवार को मौत हो गई। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंत्येष्टि कर दी। इससे पहले भी यह सांड़ कई लोगों पर हमलावर हो चुका है लेकिन प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:35 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:35 AM (IST)
सांड़ के हमले से युवक की मौत
सांड़ के हमले से युवक की मौत

जेएनएन, शाहजहांपुर : सांड़ के हमले से एक युवक की गुरुवार को मौत हो गई। स्वजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंत्येष्टि कर दी। इससे पहले भी यह सांड़ कई लोगों पर हमलावर हो चुका है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है।

सिधौली थाना क्षेत्र के रसूला गांव निवासी शिवकुमार खेत पर धान झोरने गए थे, जहां एक साड़ ने उन पर हमला कर दिया। आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने सांड़ को जब तक भगाया, तब तक शिवकुमार की मौत हो गई है। प्रभारी निरीक्षक जगनारायण पांडेय ने बताया कि घटना की सूचना नहीं है।

मुसीबत बने बेसहारा

शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में करीब 55 गोशाला खोली गईं। ताकि वहां बेसहारा पशुओं को रखा जाए, लेकिन प्रशासन इसको लेकर गंभीर नहीं है। जिस वजह से बेसहारा पशुओं की वजह से लोगों की जान जा रही है। इनसे फसल बचाने के लिए ग्रामीणों को रात में जागना पड़ता है।

--------

बेसहारा पशुओं को पकड़ने के लिए संबंधित अधिकारियों को लगातार निर्देशित किया जा रहा है। काफी संख्या में बेसहारा पशु पकड़वाए भी जा चुके है।

दशरथ कुमार, एसडीएम

chat bot
आपका साथी