नौकरी से निकाला तो फंदे पर लटककर दी जान

नौकरी से निकाले जाने से आहत होकर कर्मचारी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। पिता ने बेटे से मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 11:34 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 11:34 PM (IST)
नौकरी से निकाला तो फंदे पर लटककर दी जान
नौकरी से निकाला तो फंदे पर लटककर दी जान

जेएनएन, मीरानपुर कटरा, शाहजहांपुर : नौकरी से निकाले जाने से आहत होकर कर्मचारी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। पिता ने बेटे से मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना क्षेत्र के मुहल्ला कहरान बजरिया निवासी शिवम राठौर कस्बे की गैस एजेंसी पर कम्प्यूटर आपरेटर थे। शुक्रवार रात परिवार के अन्य सदस्य छत पर सोने चले गए। शनिवार सुबह परिजनों ने शिवम का शव बरामदे में पंखे से गमछे के फंदे पर लटका देखा। पिता नन्हे लाल राठौर की सूचना पर थानाध्यक्ष हरपाल सिंह बालियान मौके पर पहुंच गए। मृतक के मोबाइल पर कई लोगों को वाट्सएप से गैस एजेंसी मालिक व अन्य कर्मचारियों पर नौकरी से निकाले जाने से आहत होकर जान देने का सुसाइड नोट लिखा मिला। शिवम की मौत से पिता नन्हे लाल, मां सुनीता, भाई शक्ति कुमार राठौर, हिमांशु राठौर, प्रियांशु राठौर सदमे में हैं। शुक्रवार को सैलरी का भुगतान किया गया था। नौकरी से निकालने की बात संज्ञान में नहीं है। शिवम से कभी आमने-सामने कोई बात नहीं हुई। आरोप निराधार हैं।

- अरुण कुमार सोनू, सावित्री इंडेन गैस एजेंसी मालिक मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

परमानंद पांडेय, सीओ

chat bot
आपका साथी