कंटेनर ने मारी बाइक को टक्कर, महिला व एमआर की मौत

लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर कंटेनर ने ओवरटेक करते समय बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) व महिला की कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। चालक व हेल्पर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 12:16 AM (IST)
कंटेनर ने मारी बाइक को टक्कर, महिला व एमआर की मौत
कंटेनर ने मारी बाइक को टक्कर, महिला व एमआर की मौत

जेएनएन, तिलहर, शाहजहांपुर : लखनऊ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर कंटेनर ने ओवरटेक करते समय बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव (एमआर) व महिला की कुचलकर मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। चालक व हेल्पर फरार हो गए।

बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र में रुहेलखंड विश्वविद्यालय के पीछे स्थित सनराइज कालोनी निवासी हरभगत सिंह एक एमआर थे। शुक्रवार को वह बाइक से शाहजहांपुर गए थे। लौटते समय जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव अगरौली निवासी गुड़िया देवी ने लिफ्ट ले ली थी। हाईवे पर ग्राम धनेली के पास पीछे से कंटेनर चालक ने ओवरटेक करते समय बाइक में टक्कर मार दी। दोनों को कुचलने के बाद कंटेनर पलट गया। हादसे के बाद चालक व हेल्पर भाग गए। सूचना पर हरभगत की पत्नी दीपा व उनके दोनों बच्चे शाहजहांपुर के चल दिए हैं।

पांच वर्ष से मायके में रह रही थी गुड़िया

गुड़िया के जैतीपुर के अगरौली गांव निवासी भाई अशोक ने बताया कि बहन की शादी 15 वर्ष पूर्व कटरा के ग्राम मधपुरी निवासी राजेश सिंह के साथ हुई थी, लेकिन दोनों में विवाद के बाद बहन पांच वर्षों से अपने तीन बेटों के साथ मायके में रह रही थी। सुबह दवा लेने शाहजहांपुर गई थी। हरभगत की पत्नी दीपा ने भी गुड़िया के बारे में जानकारी से इन्कार किया है।

शवों को मेडिकल कालेज भेजा है। महिला ने संभवत: बाइक पर लिफ्ट ली थी। क्योंकि दोनों के परिजन एक दूसरे के बारे में नहीं जानते हैं। कंटेनर चालक व हेल्पर की तलाश कर रहे हैं। जसवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी