दरिदगी से सहमी मासूम, सदमे में स्वजन

सात साल की मासूम अपने साथ हुई दरिदगी के बाद सहमी हुई है। बची के साथ हुई घटना के बाद परिवार सदमे में है। शाम तक घटना को दबाने की कोशिश कर रही थाना पुलिस ने अधिकारियों की फटकार के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:31 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:31 AM (IST)
दरिदगी से सहमी मासूम, सदमे में स्वजन
दरिदगी से सहमी मासूम, सदमे में स्वजन

जेएनएन, शाहजहांपुर : सात साल की मासूम अपने साथ हुई दरिदगी के बाद सहमी हुई है। बच्ची के साथ हुई घटना के बाद परिवार सदमे में है। शाम तक घटना को दबाने की कोशिश कर रही थाना पुलिस ने अधिकारियों की फटकार के बाद आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया।

खुदागंज के एक गांव में गुरुवार शाम बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ पड़ोस के खेत में धान की बालियां बीनने गई थी। बहन खेत में बालियां बीनने लगी। जबकि वह बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपित वहां आ गया। गांव से ही होने के कारण दोनों परिचित थे। इसलिए जब वह पास आया तो वह उसके साथ भी बात करने लगी। कुछ देर बाद उसने पड़ोस के गन्ने के खेत तक चलने के लिए कहा तो वह भरोसा करके चली गई। वहां उसके साथ जो हुआ। उसकी कल्पना भी नहीं की थी। बच्ची की चीख सुनकर उसकी बहन खेत की ओर दौड़ी तो आरोपित उसे खेत में छोड़कर भाग निकला। छोटी बहन की हालत देख उसकी बड़ी बहन की बदहवास हो गई। उसके शोर मचाने पर आसपास खेतों में मौजूद लोग आ गए। स्वजन भी जानकारी पाकर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस पहले तो घटना को दबाने की कोशिश करती रही, लेकिन जब मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो आरोपित को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल कालेज में भर्ती बच्ची का उपचार किया जा रहा है। डॉक्टर व स्वजन उसे सामान्य करने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि वह किसी से बात नहीं कर रही है। कुछ भी पूछने पर रोने लगती है। उसकी स्थिति देख स्वजन भी काफी परेशान हैं।

----------------------

बच्ची को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया है। उसके स्वजन आरोपित के बालिग होने की बात कह रहे हैं, जबकि वह नाबालिग है। फिर भी उसके अभिलेखों के आधार पर आयु का सत्यापन किया जाएगा। अगर बालिग है तो और धाराएं बढ़ाई जाएंगी। फिलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

अपर्णा गौतम, एएसपी ग्रामीण

chat bot
आपका साथी