शाहजहांपुर में हाईवे पर जाम, एंबुलेंस फंसने से मरीज परेशान

लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगने वाले जाम का प्रशासन निस्तारण नहीं करवा पा रहा है। बुधवार सुबह व शाम जाम लगने से लोगों को परेशान होना पड़ा। दो एंबुलेंस फंसने की वजह से मरीजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 01:14 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 01:14 AM (IST)
शाहजहांपुर में हाईवे पर जाम, एंबुलेंस फंसने से मरीज परेशान
शाहजहांपुर में हाईवे पर जाम, एंबुलेंस फंसने से मरीज परेशान

जेएनएन, शाहजहांपुर : लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगने वाले जाम का प्रशासन निस्तारण नहीं करवा पा रहा है। बुधवार सुबह व शाम जाम लगने से लोगों को परेशान होना पड़ा। दो एंबुलेंस फंसने की वजह से मरीजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित रेलवे ओवरब्रिज के पास बुधवार शाम करीब चार बजे लखनऊ की ओर से गत्ता लेकर बरेली जा रहा ट्रक अचानक बंद हो गया। चालक ने ट्रक को स्टार्ट करने का काफी देर तक प्रयास किया लेकिन स्टार्ट नहीं हुआ। जिससे पीछे आ रहे वाहनों की लंबी लाइन लग गई। रेलवे साइडिग के पास आड़े-तिरछे खड़े वाहनों की वजह से जाम बढ़ता चला गया। करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस ने ट्रक को साइड में कराकर जाम खुलवाया। इससे पहले बुधवार सुबह करीब नौ बजे रेलवे ओवरब्रिज व पुत्तू लाल चौराहे पर जाम लग गया। जिसमे दो एंबुलेंस भी फंस गईं। जिस वजह से मरीजों को परेशान होना पड़ा। एंबुलेंस फंसी होने की जानकारी जब पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंच गई। करीब पौन घंटे बाद जैसे-तैसे जाम को खुलवाया जा सका। सीओ सदर प्रवीण कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई। यदि किसी ने आड़े-तिरछे वाहन खड़े किए तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। बड़ा सवाल..कब मिलेगी हुलासनगरा में जाम से राहत

जाम का दूसरा नाम लखनऊ -दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग की हुलासनगरा क्रासिंग। ऐसा कोई ही दिन बीतता होगा जब यहां जाम न लगे। बुधवार को भी लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार रात रोडवेज बस व मिनी ट्रक खराब होने से लंबा जाम लग गया। जिस कारण सुबह तक आवागमन प्रभावित रहा। रात साढ़े नौ बजे शाहजहांपुर डिपो की बस बरेली से 18 यात्रियों को लेकर आ रही थी। अचानक बस का इंजन बंद हो गया। चालक अनीस अहमद के काफी प्रयास के बाद भी जब बस स्टार्ट नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस की मदद लेकर बस को सड़क के किनारे कराया। इस बीच वहां लंबा जाम लग गया।

जब तक पुलिस यातायात सामान्य कराती बहगुल नदी पुल के पास दिल्ली से मशीनरी का सामान लेकर देवरिया जा रहा मिनी ट्रक का डीजल खत्म हो गया। जब तक ट्रक चालक सुरेंद्र सिंह ने पंप से मिनी ट्रक में डीजल लाकर डाला तब तक वहां पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। एक घंटे बाद जाम खुला, पर ट्रेनों को पास कराने के लिए हुलासनगरा रेलवे क्रासिग गेट बंद हेने के कारण फिर से जाम लग गया। सुबह पांच बजे के बाद यातायात सामान्य हो सका। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह सोलंकी ने बताया कि पूरी रात पुलिसकर्मी राजमार्ग पर मुस्तैद रहे। उन्होंने बताया कि यातायात को बहाल करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी