सड़क हादसे में दो बरातियों की मौत, दूल्हे के पिता गंभीर

जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसा हो गया। बरात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जब तक वे लोग संभलते पीछे से आ रहे टैंकर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दूल्हे के पिता की हालत गंभीर है। घटना के बाद लंबा जाम लग गया। जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसा हो गया। बरात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जब तक वे लोग संभलते पीछे से आ रहे टैंकर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दूल्हे के पिता की हालत गंभीर है। घटना के बाद लंबा जाम लग गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Jul 2021 12:04 AM (IST) Updated:Sat, 03 Jul 2021 12:04 AM (IST)
सड़क हादसे में दो बरातियों की मौत, दूल्हे के पिता गंभीर
सड़क हादसे में दो बरातियों की मौत, दूल्हे के पिता गंभीर

जेएनएन, शाहजहांपुर :जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसा हो गया। बरात में शामिल होने जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को बोलेरो ने टक्कर मार दी। जब तक वे लोग संभलते पीछे से आ रहे टैंकर ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दूल्हे के पिता की हालत गंभीर है। घटना के बाद लंबा जाम लग गया।

तिलहर थाना क्षेत्र के महमंदपुर गांव निवासी पप्पू के बेटे पंकज की शुक्रवार को जलालाबाद क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में बरात थी। पंकज व अन्य बराती दूसरे वाहन से रवाना हो गए। जबकि पप्पू परिवार के ही सुरेश कुमार विश्वकर्मा व विपिन कुमार के साथ बाइक से जा रहे थे। जलालाबाद थाना क्षेत्र के कोला मोड़ के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। इसी बीचे पीछे से आ रहे टैंकर ने तीनों लोगों को कुचल दिया। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहां सुरेश व विपिन को मृत घोषित कर दिया। जबकि पप्पू की हालत गंभीर होने पर उन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर स्वजन को घटना की जानकारी दी। बीच सड़क पर टैंकर खड़ा होने की वजह से जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर जाम लग गया। बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

सुरेश कुमार की मौत से उनके सात बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। इसके अलावा विपिन के दो व पप्पू के तीन बच्चे है। हादसे से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। हादसे के बाद चालक टैंकर छोड़कर भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जसवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक

chat bot
आपका साथी