दोस्त को जाना पड़ा जेल

क्षेत्र के उदयपुर कटैया निवासी एक युवक 16 अक्टूबर को क्षेत्र के एक गांव से दूसरे पक्ष की नाबालिग को लेकर भाग गया। उसको तो पुलिस पकड़ नहीं सकी लेकिन मदद करने वाले दोस्त को कस्बे से गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:28 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:28 AM (IST)
दोस्त को जाना पड़ा जेल
दोस्त को जाना पड़ा जेल

जेएनएन, निगोही, शाहजहांपुर : क्षेत्र के उदयपुर कटैया निवासी एक युवक 16 अक्टूबर को क्षेत्र के एक गांव से दूसरे पक्ष की नाबालिग को लेकर भाग गया। उसको तो पुलिस पकड़ नहीं सकी, लेकिन मदद करने वाले दोस्त को कस्बे से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए युवक ने बताया कि वह अपने दोस्त व लड़की को मुरादाबाद तक छोड़कर आया था। उसके बाद वे दोनों कहां गए उसे पता नहीं। प्रभारी निरीक्षक मनोहर सिंह ने बताया कि जल्द ही उन दोनों को पुलिस पकड़ेगी।

नटियूरा की दुकान निरस्त

बंडा: क्षेत्र के गांव नटियूरा में पूर्ति निरीक्षक रुपेश जैन ने कोटे की दुकान का लाइसेंस निलंबित कर दिया है। उन्होंने बताया कि समय से ई चालान न जमा करने, ग्राहकों के साथ अभद्र व्यवहार आदि शिकायतें मिलीं थीं जो जांच में सही पाई गईं। इसलिए यह कार्रवाई की गई।

पराली जलाने पर मुकदमा

जलालाबाद : क्षेत्र के ग्राम पुरैना निवासी लाल शेर के खिलाफ लेखपाल प्रीति मैथिल पराली जलाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। लेखपाल ने बताया कि लालशेर के पराली जलाने से पड़ोस के खेत में भी फसल जल गई थी।

chat bot
आपका साथी