सर्राफा व्यापारी की दुकान से पांच किलो चांदी चोरी

नगर के एक व्यापारी की दुकान के ताला तोड़कर चोरों ने पांच किलो चांदी से भर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 12:17 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 12:17 AM (IST)
सर्राफा व्यापारी की दुकान से पांच किलो चांदी चोरी
सर्राफा व्यापारी की दुकान से पांच किलो चांदी चोरी

शाहजहांपुर : नगर के एक व्यापारी की दुकान के ताला तोड़कर चोरों ने पांच किलो चांदी से भरी अलमारी पर हाथ साफ कर दिया। सुबह दुकान के सामने से गुजर रहे व्यापारी नेता ने दुकान के ताले टूटे देखे तो इसकी सूचना सर्राफा व्यापारी का दी। चोरी की सूचना एएसपी ग्रामीण सुभाषचंद्र शाक्य डाग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गये। चोरी हुई अलमारी नगर के पास एक गांव से बरामद हुई। लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से नाराज व्यापारियों ने कोतवाली गेट पर धरना प्रदर्शन किया। सीओ के आश्वासन के बाद व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन बंद किया।

नगर के मुहल्ला कसभरा आढ़त निवासी व्यापारी भारत गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि गुरुवार की रात वह दुकान बंद करके अपने घर चले गये। मुहल्ला परशुरामनगर निवासी नगर उद्योग व्यापार मंडल के नेता मंगल मिश्रा सुबह जब घर से बाहर निकले उनकी नजर दुकान पर पड़ी। दुकान के ताला टूटे हुये थे। उनकी सूचना मिलते की वह दुकान पर पहुंच गये। उन्होंने दुकान का शटर खोला तो उसमें से अलमारी गायब थी। जिसमें पांच किलों चांदी के आभूषण रखे हुये थे। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर दी। पड़ोसी दुकानदार का सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक किये, लेकिन उसमें चोरों का कोई सुराग नहीं लगा। नगर के पास गांव इमलिया में एक खेत में दुकान से गायब अलमारी खाली पड़ी मिली। कोतवाल मनोज कुमार ¨सह ने अलमारी को कब्जे में लिया। इसी बीच एएसपी सुभाष चंद्र शाक्य और सीओ जितेंद्र ¨सह भी मौके पर पहुंच गये। उन्होंने सीओ और कोतवाल को चोरी का जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करके टीम बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरी घटनाओं से आक्रोशित व्यापारियों ने थाना गेट पर दिया धरना

संवाद सहयोगी: पुवायां नगर के व्यापारी की सर्राफा दुकान में गरुवार को चोरों ने दुकान से पांच किलो चांदी चुराने को लेकर आक्रोशित व्यापारियों ने कोतवाली गेट पर धरना प्रदर्शन किया। सीओ जितेंद्र ¨सह के अश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ।

नगर से लेकर क्षेत्र के गांवो तक 16 और चोरियों लेकर नगर उद्योग व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष कृष्ण कुमार लील की अध्यक्षता में व्यापारियों ने कोतवाली गेट पर पुलिस प्रशासन की ढि़लई का आरोप लगाते हुये पुलिस प्रशासन खिलाफ नारेबाजी करते हुये धरना प्रदर्शन किया। सीओ जितेंद्र कुमार ने आश्वासन दिया कि पांच दिन के अंदर चोरी का खुलासा नहीं हुआ तो कोतवाली के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी