48 घंटे से बिजली गुल, उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं का हंगामा

बिजली न आने से उपभोक्ताओं ने विद्युत उपकेंद्र में प्रदर्शन किया। उपभोक्ताओं का गुस्सा देखकर कर्मचारी वहां से खिसक गए। जेई ने फाल्ट होने की वजह से बिजली न आने की बात कही जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 11:40 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 11:40 PM (IST)
48 घंटे से बिजली गुल, उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं का हंगामा
48 घंटे से बिजली गुल, उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं का हंगामा

जेएनएन, बंथरा, शाहजहांपुर : बिजली न आने से उपभोक्ताओं ने विद्युत उपकेंद्र में प्रदर्शन किया। उपभोक्ताओं का गुस्सा देखकर कर्मचारी वहां से खिसक गए। जेई ने फाल्ट होने की वजह से बिजली न आने की बात कही, जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

तिलहर क्षेत्र के बंथरा विद्युत उपकेंद्र से कलियानपुर, बंथरा, घुसवारी, मीरपुर, हरनौखा समेत 55 गांवों में 9 अगस्त शाम से बिजली नहीं आ रही है। उपभोक्ताओं का आरोप है कि बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी फोन भी रिसीव नहीं करते है। मंगलवार सुबह 20-25 उपभोक्ता उपकेंद्र पहुंचकर नारेबाजी करने लगे। यह देख धीरे-धीरे वहां से खिसक गए। जेई नरेंद्र कुमार समझाने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उनको घेर लिया। कहा कि बिजली न आने के कारण धान व गन्ने की सिचाई नहीं हो पा रही है। मोबाइल व इन्वर्टर समेत सभी उपकरण बंद पड़े हैं। सप्लाई शुरू न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। जेई नरेंद्र कुमार का कहना है कि फाल्ट को ठीक करने के लिए इंजीनियर लगे है। जल्द ही सप्लाई शुरू हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी