शाहजहांपुर में सीएम के आने की चर्चा, विकास कार्यों को गति देने में जुटा प्रशासन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में आने की चर्चाएं जोरों पर है। बुधवार को डीएम-एसपी विकास कार्यों को गति देने को शहर से लेकर जलालाबाद तक निरीक्षण करने पहुंचे तो चर्चाओं को और बल मिला। निरीक्षण में सड़क किनारे मिट्टी कटान मिलने पर डीएम ने लोकनिर्माण विभाग के अफसरों को नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 01:18 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 01:18 AM (IST)
शाहजहांपुर में सीएम के आने की चर्चा, विकास कार्यों को गति देने में जुटा प्रशासन
शाहजहांपुर में सीएम के आने की चर्चा, विकास कार्यों को गति देने में जुटा प्रशासन

शाहजहांपुर, जेएनएन : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जिले में आने की चर्चाएं जोरों पर है। बुधवार को डीएम-एसपी विकास कार्यों को गति देने को शहर से लेकर जलालाबाद तक निरीक्षण करने पहुंचे तो चर्चाओं को और बल मिला। निरीक्षण में सड़क किनारे मिट्टी कटान मिलने पर डीएम ने लोकनिर्माण विभाग के अफसरों को नोटिस जारी करने के निर्देश भी दिए।

काफी दिनों से मुख्यमंत्री का जिले में कार्यक्रम लगने की चर्चा चल रही थी। लेकिन, प्रशासन स्तर से इसको लेकर कोई तैयारी नहीं थी। बुधवार सुबह डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद शहर के अजीजगंज से ककराकला को जोड़ने के लिए गर्रा नदी पर बन रहे पुल का निरीक्षण करने पहुंचे। दोनों अधिकारी ने मजदूरों के नदी पार करने के लिए बनाई गई ड्रमों की नाव पर खड़े होकर निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया। संभावना है कि 26 सितंबर को मुख्यमंत्री जिले में आ सकते है। हालांकि इसकी प्रशासनिक स्तर से पुष्टि नहीं हुई है।

-------

हटने लगा अतिक्रमण

राजकीय मेडिकल कालेज के आस-पास अतिक्रमण को भी अफसरों ने हटवाना शुरू कर दिया। मेडिकल कालेज में भी बुधवार से तैयारियां शुरू हो गई। संभावना है कि मुख्यमंत्री यहां भी निरीक्षण करने आ सकते है।

-------

निरीक्षण में गैरहाजिर मिले चिकित्साधिकारी

संस, जलालाबाद : डीएम इंद्र विक्रम सिंह व एसपी एस आनंद ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और इसके सामने के मैदान का निरीक्षण किया। कोविड वार्ड से लेकर पूरे स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। सफाई व्यवस्था को बेहतर करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण में प्रभारी चिकित्साधिकारी ओमेंद्र राठौर नहीं मिले। इस पर डीएम ने नाराजगी जताई। फिर काकोरी शहीद इंटर कालेज में भी व्यवस्थाएं देखी। इस मौके पर एसडीएम सौरभ भट्ट, सीओ अरविद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी