महिला बंदियों के साथ आई छात्रा

छात्रा को अब तक एसआइटी अपनी सुरक्षा में अलग वाहन में कोर्ट लेकर आती थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:51 PM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 11:51 PM (IST)
महिला बंदियों के साथ आई छात्रा
महिला बंदियों के साथ आई छात्रा

जेएनएन, शाहजहांपुर: छात्रा को अब तक एसआइटी अपनी सुरक्षा में अलग वाहन में कोर्ट लेकर आती थी। न्यायिक हिरासत के दौरान उसकी वीडियो कांफ्रेंसिग हुई थी, लेकिन चार्जशीट दाखिल होने के बाद पहली बार उसको सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया। इस बार छात्रा को अन्य महिला बंदियों के साथ वाहन में लाया गया था। अन्य महिला बंदियों के वापस जाने में देर थी, इसलिए पुलिस लाइंस से एक अन्य वाहन मंगवाया गया। इस दौरान कोर्ट में पेश करने के बाद कुछ देर महिला पुलिस कर्मी उसे कचहरी चौकी पर लेकर बैठी रहीं। वाहन आने के बाद उसे जेल ले जाया गया।

हवालात में रहे तीनों आरोपित

छात्रा के दोस्त संजय सिंह समेत तीनों आरोपित को भी पुलिस वैन से अन्य बंदियों के साथ कचहरी लाया गया था। तीनों को जजी स्थित हवालात में रखा गया। जहां दोपहर बाद करीब तीन बजकर 45 मिनट पर पेशी हुई। उसके बाद उन्हें बंदियों के साथ ही वापस ले जाया गया।

------------

नहीं पहुंचे भाजपा नेता

एसआइटी की ओर से दाखिल चार्जशीट में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष जेपीएस राठौर के भाई व भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री डीपीएस राठौर व भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व महामंत्री अजीत सिंह के नाम भी चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिग के आरोप में शामिल किए गए थे। दोनों भाजपा नेता को भी कोर्ट में पेश होना था, लेकिन पुलिस ने उनको कोर्ट से जारी समन ही रिसीव नहीं कराया। जिसके चलते दोनों भाजपा नेता कोर्ट नहीं पहुंचे।

chat bot
आपका साथी