सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा

शादी का झांसा देकर युवती ने एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। गाजियाबाद निवासी आरोपित सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज कराए है। अब सिपाही के निलंबन की कार्रवाई होगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:40 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 12:40 AM (IST)
सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा
सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा

जेएनएन, शाहजहांपुर : शादी का झांसा देकर युवती ने एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। गाजियाबाद निवासी आरोपित सिपाही पुलिस लाइन में तैनात है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने युवती के बयान भी दर्ज कराए है। अब सिपाही के निलंबन की कार्रवाई होगी।

शहर के चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला निवासी युवती ने चौक कोतवाली में दर्ज कराए मुकदमे में कहा है कि सिपाही राहुल कुमार से करीब पांच साल से जान पहचान है। आरोप है कि सिपाही ने शादी का झांसा देकर काफी समय से दुष्कर्म करता आ रहा है। जब शादी करने के लिए कहा तो इन्कार कर दिया। युवती ने चौक कोतवाली पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन विभागीय मामला होने की वजह से पुलिस ने उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। युवती एसपी एस आनंद के पास फरियाद लेकर पहुंची। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक प्रवेश सिंह को तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए। आरोपित सिपाही करीब आठ साल से जिले में तैनात है। काफी समय शाहजहांपुर जीआरपी थाने में तैनाती के बाद पुलिस लाइन स्थानांतरण हो गया था।

युवती ने शिकायत की थी। जिसके बाद मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। उसके बयान भी दर्ज कराए गए है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एस आनंद, एसपी

सागौन के चार पेड़ काटे

निगोही : क्षेत्र के उदारा गांव निवासी कांग्रेस नेता फहीमउज्जमा खां के बाग से रात चोरों ने सागौन के चार पेड़ काट लिए। सुबह चौकीदार शिव कुमार के जानकारी देने पर फहीमउज्जमा ने पुलिस को सूचना दी। लगभग बीस दिन पूर्व गांव ढकिया तिवारी में मलिखान मिश्र के बाग से भी सागौन के दो पेड़ कट चुके हैं। प्रभारी निरीक्षक मनोहर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी