शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे पर मुकदमा

भाजपा विधायक चेतराम के बेटे नीरज पर पिटाई करने जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रकरण में पुलिस टालमटोल कर ही थी गुस्साए लोगों ने सड़क जाम की तब कार्रवाई हुई। वहीं नीरज की ओर से भी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Jan 2021 01:41 AM (IST) Updated:Thu, 28 Jan 2021 01:41 AM (IST)
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे पर मुकदमा
शाहजहांपुर में भाजपा विधायक के बेटे पर मुकदमा

जेएनएन, शाहजहांपुर : भाजपा विधायक चेतराम के बेटे नीरज पर पिटाई करने, जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रकरण में पुलिस टालमटोल कर ही थी, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम की तब कार्रवाई हुई। वहीं, नीरज की ओर से भी मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सदर क्षेत्र के चिनौर निवासी निवर्तमान ग्राम प्रधान गंगासागर वर्मा की गांव के बाहर शराब की दुकान है। वहां चचेरे भाई शंकर वर्मा सेल्समैन हैं। मंगलवार की रात को वह दुकान पर बैठे थे। आरोप है कि पुवायां विधायक चेतराम के बेटे नीरज कुमार अपने कुछ साथियों के पहुंचे। पुराने किसी विवाद पर शंकर को पीटा। शोर सुनकर गंगासागर भी पहुंचे और बीचबचाव किया। घटना के बाद पीड़ित पक्ष थाने पहुंचा मगर, पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। इससे गुस्साए दर्जनों लोगों ने रविवार सुबह को चिनौर गांव के सामने शाहजहांपुर-पलिया राज्यमार्ग पर जाम लगा दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ प्रवीण कुमार ने कार्रवाई का आश्वासन दिया तब दो घंटे बाद जाम खुला। इसके बाद कुछ लोगों ने विधायक के चिनौर गांव स्थित आवास के सामने भी नारेबाजी की। एएसपी संजय कुमार ने बताया कि दोपहर को नीरज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शराब की दुकान के आगे भीड़ लगने को लेकर विवाद हुआ था।

--------

मेरे कार्यालय के बाहर कुछ लोग खोखा लगा लेते है। शाम को वहां पर खड़े होकर लोग शराब हैं। मंगलवार दिन में हमने टोका था, शाम को बेटे ने विरोध किया तो दूसरे पक्ष ने हाथापाई की। बचाव में बेटे ने भी थप्पड़ मार दिया।

- चेतराम, विधायक

chat bot
आपका साथी