दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

हाथरस जिले के चंदपा में दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद सामाजिक संगठनों ने बुधवार को जगह-जगह कैंडल मार्च निकाला। आरोपितों को सख्त सजा दिलाने के साथ ही परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 12:37 AM (IST) Updated:Thu, 01 Oct 2020 05:02 AM (IST)
दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च
दुष्कर्म पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

जेएनएन, शाहजहांपुर : हाथरस जिले के चंदपा में दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद सामाजिक संगठनों ने बुधवार को जगह-जगह कैंडल मार्च निकाला। आरोपितों को सख्त सजा दिलाने के साथ ही परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की।

शहर में समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकाला। उन्होंने सीबीआइ जांच कराने की भी मांग की। इस मौके पर अखिलेश यादव, विकास, आकाश, सौरभ, आयुष्मान, ऋषिपाल आदि मौजूद रहे। कांट में युवा नेता चौधरी अनुज यादव के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमे शोएब खान, विपिन यादव, मनोज, सर्वेश, दिलीप, अशोक आदि मौजूद रहे।

संस तिलहर : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री युवराज ठाकुर के नेतृत्व में मुख्य चौराहे पर प्रदर्शन किया गया। आयुष रस्तोगी, शिवा शंखधार, विशु सिंह, हर्षित आदि ने श्रद्धांजलि दी। भाजपा अनुसूचित मोर्चा के नगराध्यक्ष कुमार गौरव के नेतृत्व अर्पित राठौर, डॉ. संजीव कुमार, कुमार गौरव, अर्जुन राठौर आदि ने श्रद्धांजलि दी। वहीं राष्ट्रीय गो रक्षा संघ के कार्यकर्ताओं ने हाथरस की घटना के विरोध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम वेद सिंह चौहान को दिया। इस मौके पर नगराध्यक्ष शिवम तिवारी, वीके प्रजापति, शोभित सिंह, विपिन कश्यप आदि मौजूद रहे।

-------

संस पुवायां :

राष्ट्रीय हिदू युवा संगठन के कार्यकर्ताओं ने हाथरस में युवती के साथ हुई घटना का विरोध किया गया। सीओ नवनीत कुमार नायक को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया गया। इस मौके पर मनोज शंखवार, सुधीर अवस्थी, पवन मिश्रा, सुशील दीक्षित, हिमांशु मिश्रा, आदेश

मिश्रा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी