चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिग के आरोपित ने मांगी सुरक्षा

पूर्व केंद्रीय गृहराज्यमंत्री चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की ब्लैकमेलिग के आरोपित संजय सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। गुरुवार को इस संबंध में डीएम व एसपी को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 12:13 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 12:13 AM (IST)
चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिग के आरोपित ने मांगी सुरक्षा
चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिग के आरोपित ने मांगी सुरक्षा

जेएनएन, शाहजहांपुर : पूर्व केंद्रीय गृहराज्यमंत्री चिन्मयानंद से पांच करोड़ रुपये की ब्लैकमेलिग के आरोपित संजय सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। गुरुवार को इस संबंध में डीएम व एसपी को प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की मांग की।

संजय ने प्रार्थना पत्र में बताया कि छात्रा की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे में वह गवाह व ब्लैकमेलिग का आरोपित है। दोनों मुकदमों की सुनवाई लखनऊ में चल रही है। दो माह से कुछ लोग उसे परेशान कर रहे हैं, जिनके नाम नहीं जानता है। 19 अक्टूबर को लखनऊ से लौटने के बाद रात एक बजे बरेली मोड़ पर उतरा था। इसके बाद बाइक से गांव बंथरा जाते समय रास्ते में बिना नंबर की दो बाइक से कुछ लोगों ने पीछा किया था। हालांकि थोड़ा आगे जाने पर कुछ परिचित मिल गए तो वे वापस चले गए। संजय ने अपनी व परिवार के सदस्यों की जान को खतरा बताते हुए सुरक्षा मांगी है। एसपी एस आनंद ने बताया कि संजय की ओर से प्रार्थना पत्र मिला है। उसने परेशान करने वाले किसी व्यक्ति का नाम नहीं बताया है। एलआइयू से रिपोर्ट मांगी गई है। उसी आधार पर आगे विचार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी