कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

गोला-खुटार बाईपास के पास सड़क पार कर रहे बाइक सवार किसान के तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 08:48 AM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 08:48 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

शाहजहांपुर : गोला-खुटार बाईपास के पास सड़क पार कर रहे बाइक सवार किसान के तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। कार चालक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उसको हिरासत ले लिया है। घटना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है।

क्षेत्र के महुरैया फार्म के मालिक 68 वर्षीय हरजीत ¨सह परिवार के साथ फार्म हाउस पर ही रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे बाइक से वह किसी काम से कोचर फार्म हाउस जा रहे थे। गोला रोड पर बाईपास के पास कोचर फार्म की तरफ वह अपनी बाइक मोड़ रहे थे। तभी गोला तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हरजीत ¨सह की मौके पर ही मौत हो गई। कार भी आगे से क्षतिग्रस्त हो गई थी। चालक ने कार लेकर भागने का प्रयास किया, लेकिन घटनास्थल से करीब दो किमी दूरी पर उसकी कार बंद हो गई। पीछा कर रहे ग्रामीणों ने कार चालक को दबोच लिया। इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसने कार समेत चालक को कब्जे में लिया है। इसी बीच मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंच गये। घटना से क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है। घटना की तहरीर दे दी गई। पुलिस पड़ताल में जुटी हुई है।

----------------------

बेटों के विदेश से लौटने पर होगा अंतिम संस्कार

हरजीत ¨सह का के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा गुलजार ओमान में नौकरी करता है। जबकि छोटा बेटा देवेंद्र ¨सह अपने परिवार के साथ इटली में रहता है। वह वहां किसी निजी फैक्ट्री में नौकरी करता है। दोनों बेटों को पिता की मौत की सूचना दे दी गई है। दोनों वहां से चल दिये हैं। दोनों के आने के बाद ही हरजीत के शव का अंतिम संस्कार किया जायेगा। मृतक के पांच बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी हैं। गुलजार की पत्नी पर¨वदर कौर अपनी बेटियों व बेटों के साथ ससुर के पास रहती है। मृतक की पत्नी जुगेंद्र कौर पति की मौत से बेसुध हो गई है।

----------------

पौत्री की शादी की चल रही थी बात

हरजीत ¨सह अपने पौत्री गगनदीप की शादी की तैयारी में लगे थे। शादी की बात भी चल रही थी। परिजनों के मुताबिक शादी फरवरी माह में करने का विचार था। लेकिन हरजीत की मौत से परिवार में मातम छा गया है।

chat bot
आपका साथी