युवती की बरामदगी न होने पर संगठनों ने लगाया जाम

डेढ़ माह बाद भी जब पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी तो बजरंग दल व सिख पंजाबी महासभा के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। तीन घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसपी एस आनंद ने युवती की तलाश करने के लिए एसटीएफ से भी मदद मांगने की बात कही। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 12:22 AM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 12:22 AM (IST)
युवती की बरामदगी न होने पर संगठनों ने लगाया जाम
युवती की बरामदगी न होने पर संगठनों ने लगाया जाम

जेएनएन, शाहजहांपुर : डेढ़ माह बाद भी जब पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी तो बजरंग दल व सिख पंजाबी महासभा के सदस्यों ने कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। तीन घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसपी एस आनंद ने युवती की तलाश करने के लिए एसटीएफ से भी मदद मांगने की बात कही। जिसके बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए।

16 अक्टूबर को निगोही क्षेत्र से गायब हुई युवती का पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी। मामला लव जिहाद का बताकर बजरंग दल के सदस्यों ने 22 अक्टूबर को पहले कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया था। इसके बाद 24 अक्टूबर को निगोही थाने का घेराव किया। पुलिस ने आरोपित उस्मान के दोस्त फैजान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। साथ ही युवती को भी दो दिन में बरामद करने का भरोसा दिया था, लेकिन डेढ़ बीतने के बाद भी निगोही पुलिस युवती को बरामद नहीं कर सकी। पुलिस की सुस्त कार्रवाई पर एक बजरंग दल के कार्यकर्ता भड़क गए है। कलेक्ट्रेट के सामने सड़क जाम कर करीब तीन घंटे प्रदर्शन किया। उनके समर्थन में सिख पंजाबी महासभा के भी तमाम सदस्य पहुंच गए। इस मौके पर जिला संयोजक सुधीर सिंह, जिला मंत्री राजेश अवस्थी, अभिषेक मिश्रा, अमरनाथ सिंह, विपुल, संजीव शर्मा, रूपराम, पाल सिंह, राधेश्याम आदि मौजूद रहे। जबकि सिख पंजाबी महासभा की ओर से अध्यक्ष वीरेंद्र पाल सिंह, डॉ. विकास खुराना आदि मौजूद रहे। वहीं सुरक्षा की दृष्टि से सीओ सिटी प्रवीण कुमार, प्रभारी निरीक्षक सदर अशोक पाल, सदर चौक कोतवाली व पीएसी के साथ पूरे समय मौजूद रहे।

समय के बंधन में न बांधे

प्रदर्शनकारियों ने एसपी से बरामदगी का समय पूछा तो उन्होंने कहा कि पुलिस को समय के बंधन में न बांधे। टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी इसकी मॉनीटरिग कर रहे है। जल्द युवती को बरामद कर आरोपित को जेल भेजेंगे।

डायवर्ट किया किए वाहन

कलेक्ट्रेट के सामने जाम लगने की वजह से खिरनीबाग चौराहे से वाहनों को सदर व राजकीय इंटर कॉलेज के पास से कचहरी ओवरब्रिज के लिए निकाले गए।

वर्जन

पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही है। एसटीएफ से भी सहयोग मांगा गया है। आरोपितों के स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है। जल्द बरामदगी कर ली जाएगी।

एस आनंद, एसपी

chat bot
आपका साथी