हादसे में घायल दूल्हे के पिता ने भी तोड़ा दम

जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसे में घायल हुए दूल्हे के पिता ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद ज्यादातर बराती रात में ही वापस घर चले गए थे जबकि दूल्हा समेत अन्य स्वजन बरात की रस्में पूरी कराकर शनिवार सुबह घर पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Jul 2021 01:15 AM (IST) Updated:Sun, 04 Jul 2021 01:15 AM (IST)
हादसे में घायल दूल्हे के पिता ने भी तोड़ा दम
हादसे में घायल दूल्हे के पिता ने भी तोड़ा दम

शाहजहांपुर, जेएनएन: जलालाबाद-बदायूं मार्ग पर शुक्रवार देर रात हादसे में घायल हुए दूल्हे के पिता ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि दो बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे के बाद ज्यादातर बराती रात में ही वापस घर चले गए थे जबकि दूल्हा समेत अन्य स्वजन बरात की रस्में पूरी कराकर शनिवार सुबह घर पहुंचे।

तिलहर थाना क्षेत्र व विकासखंड निगोही के महमंदपुर गांव निवासी पप्पू विश्वकर्मा के बेटे पंकज की शुक्रवार को जलालाबाद क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में बरात गई थी। पप्पू अपने चचेरे भाई सुरेश कुमार विश्वकर्मा व भतीजे विपिन कुमार के साथ बाइक से बरात में शामिल होने जा रहे थे। जलालाबाद थाना क्षेत्र के कोला मोड़ के पास सामने से आ रही बोलेरो ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे तीनों लोग सड़क पर जा गिरे। इसी बीचे पीछे से आ रहे टैंकर ने तीनों लोगों को कुचल दिया। सुरेश व विपिन की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां राजकीय मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया जहां देर रात उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद शादी की रस्में जल्दी पूरी कराकर बरात शनिवार सुबह वापस घर पहुंच गई। शादी के दिन दूल्हे के पिता समेत तीन लोगों की मौत होने से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। तीनों मृतकों के एक-एक स्वजन दिव्यांग

सुरेश कुमार के सात बच्चे है। जिसमे बेटी रोली दिव्यांग है। जबकि विपिन के छोटे भाई अंकित कुमार पैर से दिव्यांग है। उनकी मौत से भाई की जिम्मेदारी बुजुर्ग पिता प्यारे लाल व माता कैकई पर आ गई है। इसके अलावा विपिन के दो बच्चों के सिर से भी पिता का साया उठ गया है। वहीं पप्पू के पांच बच्चों में चौथे नंबर का बेटा द्रोण भी दिव्यांग है। हादसे की जानकारी मिलते ही मची चीख-पुकार

तीनों मृतकों के घर आस-पास ही है। जब इनकी मौत की सूचना गांव पहुंची तो हर तरफ चीख-पुकार मच गई। शाम को जब पोस्टमार्टम से शव घर पहुंचे तो आस-पास गांवों के लोग भी वहां पहुंच गए। बोलेरो व टैंकर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जसवीर सिंह, प्रभारी निरीक्षक जलालाबाद

chat bot
आपका साथी