अस्पताल में दूसरी मंजिल से कूदी महिला

टीबी की बीमारी से परेशान महिला जिला अस्पताल में दूसरी मंजिल से कूद गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Mar 2019 08:15 AM (IST) Updated:Tue, 12 Mar 2019 08:15 AM (IST)
अस्पताल में दूसरी मंजिल से कूदी महिला
अस्पताल में दूसरी मंजिल से कूदी महिला

शाहजहांपुर: टीबी की बीमारी से परेशान महिला जिला अस्पताल में दूसरी मंजिल से कूद गई। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। उसके कमर में चोट लगी है। उसके अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है।

थाना कांट क्षेत्र के गांव रहमतपुर निवासी मुबारक की 28 वर्षीय बीवी अफसाना को आठ साल से टीबी की बीमारी थी। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने मंगलवार को उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह डीवीडी वार्ड में भर्ती है। सोमवार शाम उसकी सास शाहिदा अस्पताल के बाहर से चाय लेने गई थी। तभी मौका देखकर दूसरी मंजिल से कूद गई। महिला के कूदते ही अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। मौके लोगों की भीड़ लग गई। उसको तुरंत ट्रामा सेंटर लाया गया। महिला को हड्डी के डॉक्टर को दिखाया गया। एक्स-रे होने पर पता चला कि उसके कमर की हड्डी टूट गई है।

शादी से पहले से थी टीबी से पीड़ित

सास शाहिदा ने बताया कि आठ साल पहले अफसाना की शादी उसके बेटे मुबारक से हुई थी। शादी से पहले से वह टीबी की बीमारी से पीड़ित थी। उसका लगातार इलाज चल रहा था। वह बामीरी से काफी परेशान हो चुकी थी। वर्जन- महिला के कूदने की नहीं फिसलकर गिरने की बात सामने आ रही है। मामले में जांच कराई जा रही है। फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है।

- डॉ. एमपी गंगवार, सीएमएस जिला अस्पताल

chat bot
आपका साथी