दारोगा व 35 बंदी समेत 64 कोरोना पॉजिटिव

दारोगा व 35 बंदी समेत 64 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला कारागार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 72 पहुंच गई है। संक्रमितों के संपर्क में आए 48 अन्य बंदियों की भी जांच कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:05 AM (IST)
दारोगा व 35 बंदी समेत 64 कोरोना पॉजिटिव
दारोगा व 35 बंदी समेत 64 कोरोना पॉजिटिव

जेएनएन, शाहजहांपुर : दारोगा व 35 बंदी समेत 64 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला कारागार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 72 पहुंच गई है। संक्रमितों के संपर्क में आए 48 अन्य बंदियों की भी जांच कराई गई है।

बंडा थाने में तैनात दारोगा ने सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर रैपिड एंटीजन किट से जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। दारोगा के संपर्क में आए लोगों की जांच कराई जाएगी। चिकित्सा प्रभारी मनोज मिश्रा ने बताया गांव धर्मापुर निवासी एक युवक भी पॉजिटिव निकला है। संक्रमितों को एलवन सेंटर में क्वारंटाइन कराया गया है।

संसू, जैतीपुर : क्षेत्र में पलिहरा गांव व मुरैना गांव के एक-एक लोग पॉजिटिव निकले हैं। दोनों को क्वारंटाइन करा दिया गया है।

दो बच्चों समेत पांच पॉजिटिव

संसू, खुटार : मुहल्ला कोट स्थित विद्यालय स्टाफ के दो परिवारों में दो बच्चों समेत पांच लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सीएचसी प्रभारी डॉ. संजीव कुमार ने संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी