सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

धनघटा थानाक्षेत्र के बेलघाट के पास 22 अगस्त को हुआ था सड़क हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 12:00 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 12:00 AM (IST)
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत
सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

संतकबीर नगर: सड़क हादसे में घायल हुए महुली थानाक्षेत्र के घोरहट गांव निवासी युवक की इलाज के दौरान बीआरडी मेडिकल कालेज-गोरखपुर में बुधवार-गुरुवार की देर रात मौत हो गई। धनघटा थानाक्षेत्र के बेलघाट के पास 22 अगस्त को शाम के समय सड़क हादसा हुआ था। इसके बाद से इनका गोरखपुर में उपचार चल रहा था।

घोरहट निवासी शक्तिमान 22 अगस्त को अपनी मोटरसाइकिल से धनघटा थानाक्षेत्र के दूल्हापार गांव में किसी काम से गए थे। यहां से वह शाम को मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे थे। अभी वह बेलघाट के पास स्थित कुआनो नदी के पुल व इंटर कालेज के बीच पहुंचे थे। इसी बीच वह सामने से तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल सवार से टकरा गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां के डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखकर उन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज-गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया था। यहां पर उनका उपचार चल रहा था। बुधवार-गुरुवार की रात करीब दो बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के शव को लेकर परिवार के सदस्य धनघटा थाने पर पहुंचे।थानाध्यक्ष-धनघटा अनिल कुमार दूबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बेटे के आने के इंतजार में सड़क पर गिरे, मौत

संतकबीर नगर: बेटे के आने के इंतजार में महुली थानाक्षेत्र के काली जगदीशपुर मोड़ के किनारे बैठे पिता गुरुवार को सड़क पर गिरे। कोलकाता में एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाले व्यक्ति को गंभीरावस्था में आसपास के लोगों ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) नाथनगर में दाखिल कराया। यहां के डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

महुली थानाक्षेत्र के ग्राम पंचायत काली जगदीशपुर के राजस्व गांव लोहरैया निवासी 50 वर्षीय ब्रह्मादेव कुछ वर्षों से कोलकाता में रहकर नौकरी कर रहे थे। वह वहां से ट्रेन से घर आ रहे थे। वह गुरुवार को खलीलाबाद रेलवे स्टेशन पर उतरे। वहां से वह टेंपो से नाथनगर पहुंचे। घर जाने के लिए वह काली जगदीशपुर मोड़ पर सड़क के किनारे बैठकर बेटे का इंतजार कर रहे थे। दोपहर के करीब 12 बजे ब्रह्मादेव मुंह के बल सड़क पर गिर गए। लोग दौड़कर उनके पास पहुंचे। एंबुलेंस से उनको सीएचसी लाया गया। यहां के डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी