अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

किशन तुलसीपुर स्थित अपनी दुकान बंद करके वापस अपने घर लौट रहे थे उनकी मोटरसाइकिल में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। वह सड़क पर ही गिर गए और वाहन से बुरी तरह से कुचल गए जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 10:46 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, मेंहदावल, संतकबीर नगर : मेंहदावल थाना क्षेत्र के तुलसीपुर पुल के पास रविवार की देर रात 10 बजे मेंहदावल कस्बा निवासी किशन-30 पुत्र राधेश्याम अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा बनवाकर शव स्वजन को सौंप दिया।

किशन तुलसीपुर स्थित अपनी दुकान बंद करके वापस अपने घर लौट रहे थे, उनकी मोटरसाइकिल में अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। वह सड़क पर ही गिर गए और वाहन से बुरी तरह से कुचल गए, जिसके चलते उनकी मौके पर ही मौत हो गई। थानेदार अनिल पांडेय ने बताया कि मृतक के स्वजन के लिखित आग्रह पर शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा गया। फरार वाहन की तलाश की जा रही है।

1669 वाहनों से 13 लाख की राजस्व वसूली

यातायात माह के तहत सोमवार को जनपद के सभी थाना क्षेत्रों में वाहनों की जांच की गई। इस दौरान कागजात व हेलमेट न मिलने पर 1669 वाहन स्वामियों से 13,93,200 रुपये की राजस्व वसूली की गई। एसपी ब्रजेश सिंह ने बताया कि धनघटा, खलीलाबाद, महुली, धर्मसिंहवा, बखिरा, बेलहर, मेंहदावल, दुधारा आदि थानाक्षेत्र में अभियान चलाया गया। इनका चालान काटा गया। एसपी ने कहा कि बाइक चालक हेलमेट का प्रयोग जरूर करें। इसके साथ ही कार चालक सीट बेल्ट जरूर लगाएं। इसके उल्लंघन पर सख्त कार्रवाई होगी।

पुलिया क्षतिग्रस्त होने से आवागमन की समस्या

सांथा ब्लाक के सेवहा चौबे गांव के पश्चिम बूढ़ी राप्ती पर बनी पुलिया बाढ़ के पानी से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिया के एक तरफ लगभग 10 फिट तक मिट्टी कट गई है। इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत हो रही है।

करीब एक दशक पूर्व इस पुलिया का निर्माण हुआ था। यह सड़क सेवहा चौबे गांव से मुसहरा, बरघाट व सेवहा बाबू होते हुए गोरखपुर जनपद को जोड़ती है। आसपास के दर्जनों गांव के लोग इसी रास्ते से गोरखपुर आते-जाते हैं। चार माह पहले पुलिया क्षतिग्रस्त होने के बाद भी मरम्मत नहीं करवाया जा सका है। क्षेत्रीय निवासी धर्मराज, उदयभान, शिवशंकर, रामप्रकाश आदि ने डीएम से क्षतिग्रस्त पुलिया के मरम्मत कराने की मांग की है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.