ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

कोतवाली क्षेत्र के एकमा में ट्रैक्टर को चपेट मे आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपनी बहन के यहां आयोजित बरही संस्कार में शामिल होने के लिए आया था।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 06:06 AM (IST)
ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत
ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौत

संतकबीर नगर:कोतवाली क्षेत्र के एकमा में ट्रैक्टर को चपेट मे आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वह अपनी बहन के यहां आयोजित बरही संस्कार में शामिल होने के लिए आया था।

एकमा गांव निवासी मृतक युवक के बहनोई संजय गौतम ने बताया कि 28 वर्षीय छोटेलाल पुत्र मुराली प्रसाद ग्राम बड़हरा जनपद गोरखपुर के निवासी हैं। वह उनके घर पर आयोजित बरही कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पत्नी व बच्चों के साथ सुबह घर पर आए थे। रात में कार्यक्रम था। मनोरंजन के लिए करीब दोपहर तीन बजे वह डीजे लाने के लिए मोटरसाइकिल से निकले थे। वह माहनपुर चौराहे के निकट पहुंचे थे कि सामने से मिट्टी लादकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने ठोकर मार दिया। युवक का सिर गाड़ी के पिछले पहिए के नीचे आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बघौली चौकी इंचार्ज खुश मोहंमद ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया है।घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है।

chat bot
आपका साथी