आम के पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने दी जान

तीन दिन पूर्व युवक का पत्नी से हो गया था विवाद

JagranTue, 07 Sep 2021 12:03 AM (IST)
आम के पेड़ पर फंदा लगाकर युवक ने दी जान

संतकबीर नगर: बखिरा थानाक्षेत्र के भैंसठ गांव निवासी युवक गांव के बाहर सोमवार को शाम के समय आम के पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। पति-पत्नी के बीच तीन दिन पूर्व हुए विवाद को आत्महत्या का कारण बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भैंसठ गांव निवासी 26 वर्षीय जोगिदर अक्सर शराब पीकर पत्नी माया को मारता-पीटता था। इसके चलते अक्सर दोनों में विवाद होता रहता था। तीन दिन पूर्व शराब पीकर पत्नी को मारा पीटा। इसकी शिकायत पत्नी ने बखिरा थाने में कर दी थी। उसके बाद वह बखिरा थानाक्षेत्र के बंजरिया गांव स्थित अपने मायके में चली गई थी। सोमवार को शाम को ग्रामीणों ने आमी नदी के किनारे आम के पेड़ में जोगिदर का शव लटकते हुए देखा। सूचना पर बखिरा पुलिस चौकी के प्रभारी हरेंद्र पाठक अपने सहयोगी पुलिसकर्मी घनश्याम त्रिपाठी, विजय प्रताप सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। ग्रामीणों व परिवार के सदस्यों से पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की तीन बेटियां हैं। युवक की मौत से स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। कटिया लगाकर बिजली चोरी करने में दो पकड़ाए, मुकदमा

संतकबीर नगर: एक्सईएन खलीलाबाद आरके सिंह व विजिलेंस के इंस्पेक्टर अजय ओझा की संयुक्त टीम ने सोमवार को लो-वोल्टेज की शिकायत पर मगहर कस्बे के कुछ हिस्सों में छापा डाला।

इसकी सूचना मिलते ही कई लोगों ने घर के दरवाजे बंद कर लिये। इस दरम्यान अंजान शहीद मोहल्ला निवासी सुल्तान अली व नईम अहमद कटिया के जरिए चोरी से बिजली का प्रयोग करते हुए मिले। इस पर इनके खिलाफ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं सात उपभोक्ताओं की मीटर की जांच की गई। ज्यादा बिजली उपयोग करने की बात सामने आई। इस पर इन्हें सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी गई। धोखाधड़ी के मामले में आरोपित की जमानत खारिज

संतकबीर नगर : जिला व सत्र न्यायाधीश लक्ष्मीकांत शुक्ल ने सोमवार को धोखाधड़ी करने के एक मामले में आरोपित महिला की जमानत अर्जी खारिज कर दी। मामला मेंहदावल थानाक्षेत्र का है।

अभियोजन पक्ष की तरफ से पैरवी करते हुए जिला शासकीय अधिवक्ता आनंद राय ने कहा कि मेंहदावल के शौकत अली ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि 26 जुलाई 2016 को उनके भूमि का बैनामा एक दूसरे व्यक्ति को खड़ा करके कर दिया गया। जमुअरिया खुर्द निवासी मो. शरीफ व उनकी पत्नी तजरुन्निशा के द्वारा लाभ पाने के आशय से धोखाधड़ी व कूटरचना की गई है। मामले में आरोपित पति की जमानत पूर्व में ही खारिज हो चुकी है। आरोपिता तजरुन्निशा की जमानत अर्जी सेशन कोर्ट में पड़ी थी जो खारिज हो गई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.