डूबने से युवती व बालक की मौत

धनघटा थानाक्षेत्र के गायघाट गांव की निवासी एक युवती की सोमवार की रात घर के सामने स्थित बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 09:45 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 09:45 PM (IST)
डूबने से युवती व बालक की मौत
डूबने से युवती व बालक की मौत

संत कबीरनगर : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में बाढ़ के पानी व नदी में डूबने से एक युवती व एक बालक की मौत हो गई।

लोहरैया संवाददाता के अनुसार धनघटा थानाक्षेत्र के गायघाट गांव की निवासी 20 वर्षीय संगीता पुत्री राममिलन सोमवार की रात लगभग ग्यारह बजे शौच करने के लिए घर से निकली थी। रात के अंधेरे में वह घर के सामने स्थित बाढ़ के पानी से भरे गड्ढे के पास पहुंची। अचानक पैर फिसल जाने की वजह से ये इसमें गिर गई। डूबने से उसकी मौत हो गई। काफी तलाश करने के बाद युवती के शव को गड्ढे से बाहर निकाला गया। एसओ-धनघटा सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर इसके आधार पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इसी प्रकार धर्मसिहवा संवाददाता के अनुसार धर्मसिहवा थानाक्षेत्र के मेंहदूपार गांव के उत्तर पूरब में स्थित राप्ती नदी में मंगलवार को दोपहर के करीब दो बजे स्नान करने के लिए गए छह वर्षीय आफ्फान अहमद पुत्र अंसार अहमद की डूबने से मौत हो गई। आफ्फान के साथ गांव के कुछ अन्य बच्चों के साथ नदी में स्नान करने गया था।

स्नान करते समय जब अफ्फान डूबने लगे तो साथ के बच्चों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन इसमें असफल रहे। सूचना मिलने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया।

chat bot
आपका साथी