धनघटा थाना क्षेत्र में बाइक से गिरी महिला की मौत

संतकबीर नगर धनघटा थाना क्षेत्र के खेवसिया के पास मंगलवार को पति के साथ अस्पताल जाते समय बाइक से गिरी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:30 PM (IST)
धनघटा थाना क्षेत्र में बाइक से गिरी महिला की मौत
धनघटा थाना क्षेत्र में बाइक से गिरी महिला की मौत

संतकबीर नगर: धनघटा थाना क्षेत्र के खेवसिया के पास मंगलवार को पति के साथ अस्पताल जाते समय बाइक से गिरी महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

परसा गांव निवासी 50 वर्षीय कांती देवी पति रंगीलाल के साथ घर से बाइक से अस्पताल के लिए चलीं। दोपहर लगभग दो बजे खेवसिया गांव के पास बाइक गड्ढे में फंसने से असंतुलित हो गई और पीछे बैठी कांती सड़क पर गिर गईं। सिर पर चोट लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्ज ेमें लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया और स्वजन विलाप करने लगे। ग्रामीणों ने बताया कि कांती देवी प्रधान पद की प्रत्याशीं थीं। उनकी मौत से पंचायत चुनाव स्थगित होने के आसार बढ़ गए हैं। उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि चुनाव आयोग को प्रत्याशी की मौत की जानकारी दी जाएगी। आयोग के निर्देश पर ही चुनाव स्थगित किया जा सकता है।

----------

पेड़ से से टकराई एंबुलेंस, चालक समेत दो घायल

संतकबीर नगर: गोरखपुर -लखनऊ हाईवे पर मंगलवार दोपहर एक बजे शव लेकर जा रही एक एम्बुलेंस टेमा रहमत के निकट पेड़ से टकरा गई । इस दुर्घटना में चालक व खलासी घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों को जिला अस्पताल भेजा। एम्बुलेंस लखीमपुर-खीरी से एक शव लेकर बिहार जिला के अररिया जा रही थी। टेमा रहमत चौराहे के निकट चालक को झपकी आ गई और एम्बुलेंस सड़क से नीचे उतर कर पेड़ से टकरा गई। बेहोश होने से चालक की पहचान नहीं हो सकी। खलासी नीरज (35) पुत्र अर्जुन लाल गौतम निवासी मठिया मझोला जनपद लखीमपुर का निवासी है।

chat bot
आपका साथी