नाले में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत

बेलहर थानाक्षेत्र के ग्राम झुड़ियां के मोड़ पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार नाले में गिर गई। घटना में कार सवार दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो लोग घायल भी हुए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 06:34 PM (IST)
नाले में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत
नाले में गिरी अनियंत्रित कार, तीन की मौत

संत कबीरनगर : बेलहर थानाक्षेत्र के ग्राम झुड़ियां के मोड़ पर शुक्रवार को एक अनियंत्रित कार नाले में गिर गई। घटना में कार सवार दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो लोग घायल भी हुए।

सुबह लगभग सात बजे बखिरा थाना क्षेत्र के चुड़ियामैल गांव के पांच लोग देवी पाटन मंदिर पर एक बच्चे के मुंडन संस्कार के लिए जा रहे थे। वह लोग अभी नंदौर -सांथा मार्ग पर झुड़ियां मोड़ पर ही पहुंचे थे कि कार अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी। सभी लोग पानी में डूबने लगे। नाले के दूसरे किनारे पर मछली मार रहे लोगों ने मौके पर पहुंचकर सभी को बाहर निकाला। मौके पर पहुंची बेलहर पुलिस ने सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेंहदावल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने महाबीर तिवारी (70) पुत्र केदारनाथ निवासी चुड़ियामैल तथा अशोक तिवारी (40) पुत्र तीरथ निवासी अहिरौली डुमरियागंज जनपद सिद्धार्थनगर को मृत घोषित कर दिया। राजेश सिंह (40) पुत्र रामसिंह निवासी संतोषपुर बखिरा ओमप्रकाश (52) पुत्र छेदी तिवारी निवासी चुड़ियामैल और विजय मिश्र (35) पुत्र मकरध्वज निवासी जिगिनियहवां थाना गोल्हौरा, जनपद सिद्धार्थनगर को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। विजय मिश्र की जिला अस्पताल पर मौत हो गई। शेष दोनो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बेलहर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसओ बेलहर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि यह एक इत्तेफाकिया घटना है,तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी