सड़क हादसे में बस्ती जिले के दो सगे भाई घायल, गोरखपुर रेफर

मोटरसाइकिल से शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे दोनों

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 11:18 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 11:18 PM (IST)
सड़क हादसे में बस्ती जिले के दो सगे भाई घायल, गोरखपुर रेफर
सड़क हादसे में बस्ती जिले के दो सगे भाई घायल, गोरखपुर रेफर

संतकबीर नगर: महुली थानाक्षेत्र के घोरही गांव के पास गुरुवार की रात हुए सड़क हादसे में बस्ती जिले के दो सगे भाई घायल हो गए। तेज रफ्तार एक चार पहिया वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी थी। ये दोनों भाई शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जिला अस्पताल के डाक्टरों ने हालत गंभीर देखकर इन्हें बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया।

बस्ती जनपद के लालगंज थानाक्षेत्र के पसड़ा गांव निवासी 20 वर्षीय विष्णु पुत्र उदयराज के साथ उनके 30 वर्षीय बड़े भाई नरसिंह घर से मोटरसाइकिल से शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। ये दोनों भाई रात के करीब आठ बजे महुली थानाक्षेत्र के घोरही गांव के निकट पहुंचे थे। इसी बीच सामने से आ रही एक अज्ञात चार पहिया वाहन ने इनकी मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी। इससे ये दोनों भाई सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। खून से लथपथ होकर सड़क पर तड़पने लगे। राहगीर तो रूके लेकिन किसी ने इनको अस्पताल भेजने में रूचि नहीं दिखाई। वहीं क्षेत्र भ्रमण में निकले दारोगा राजेश मिश्र सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। एंबुलेंस से इन दोनों भाइयों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। मासूम के अपहरण से सनसनी, पुलिस ने किया बरामद

संत कबीर नगर: धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र के एक गाव में शुक्त्रवार की देर शाम 7 बजे सनसनी फैल गई। जब एक मासूम बच्ची का युवक ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने समय रहते देर रात उसे बरामद कर लिया। अपहरण का आरोपित पुलिस के कब्जे में है। मासूम के स्वजन थाने पर पहुंच गए। पुलिस ने मासूम को उसके स्वजन को सौंप दिया। शुक्त्रवार की रात 7 बजे आठ वर्षीय नंदिनी पुत्री नरेंद्र गौड़ निवासी अतरीनानकार शाम को अपने दरवाजे पर खेल रही थी। उसी समय समीप के गाव का युवक मोटरसाइकिल से उसके पास पहुंचा और चॉकलेट देने का बहाना बनाकर उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर भाग निकला। बच्ची के अपहरण की सूचना उसके स्वजनों को हुई तो तत्काल धर्मसिंहवा पुलिस को सूचना दी गई। अपहरण की सूचना मिलते ही धर्मसिंहवा पुलिस व आसपास के लोग हरकत में आए। देर रात 8.45 पर बच्ची को मेंहदूपार गाव के पास से बरामद कर लिया गया। आरोपित को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष धर्मसिंहवा जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्त्रिय हुई। बच्ची को बरामद करते हुए आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। जल्द ही आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी