ट्रक की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल

कुछ देर तक दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:05 PM (IST)
ट्रक की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल
ट्रक की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार दो लोग घायल

संतकबीर नगर : गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर टेमा रहमत के पास शुक्रवार की दे रात मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को ट्रक ने पीछे से ठोकर मार दी। कुछ देर तक दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे। बाद में राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाई और घायलों को जिला अस्पताल भेजा। घटना की सूचना पुलिस को भी दी। दोनों का इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी है।

खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के बूधा कला निवासी 30 वर्षीय संजय और 25 वर्षीय घनश्याम एक विवाह समारोह में शामिल होकर देर रात वापस लौट रहे थे। वह दोनों मोटरसाइकिल से अभी टेमा रहमत पुल के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने उनको टक्कर मार दी, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक चालक भागने में सफल रहा। इस मामले में स्वजन ने पुलिस को अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। ट्रेलर ने कार को मारी ठोकर, बाल-बाल बचे सवार

संतकबीर नगर: गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को दिन में करीब तीन बजे गोरखपुर से बस्ती जा रही एक कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने ठोकर मार दी। गनीमत रही कि कार में बैठे पति और पत्नी बाल-बाल बच गए। घटना का कारण सड़क पर अवैध पार्किंग में खड़ा वाहन बताया जा रहा है ।

बस्ती जिले के चननी गांव निवासी राकेश चौधरी और पत्नी रंभा चौधरी के साथ कार से गोरखपुर से वापस लौट रहे थे। टेमा चौराहे के पास सड़क पर खड़े एक डंपर को पार करने के लिए राकेश ने कार की गति धीमी की तभी पीछे से आ रहे ट्रेलर ने कार को ठोकर मार दी। हालांकि कार सवार बाल-बाल बच गए। पुलिस ने ट्रेलर को चालक समेत कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी