दो मोबाइल चोर गिरफ्तार, चौदह मोबाइल बरामद

संतकबीर नगर:शनिवार को एसपी के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गठित पुलिस टीम को उस समय

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 10:19 PM (IST)
दो मोबाइल चोर गिरफ्तार, चौदह मोबाइल बरामद
दो मोबाइल चोर गिरफ्तार, चौदह मोबाइल बरामद

संतकबीर नगर:शनिवार को एसपी के निर्देश पर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए गठित पुलिस टीम को उस समय बड़ी सफलता मिली जब उनके द्वारा दो मोबाइल चोरी करने वाले दो व्यक्तियों को धर लिया गया। आरोपित के पास से चोरी की 14 मोबाइल के साथ ही दो चाकू भी बरामद हुआ। पुलिस ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया।

एसपी आकाश तोमर ने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित अपराध नियंत्रण टीम द्वारा दुधारा थाना क्षेत्र में दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया गया। दुधारा थानाध्यक्ष करुणाकर पांडेय अपने हमराहियों के साथ सेमरियावां बाजार में मौजूद थे। इसी दौरान अहम जानकारी मिलने पर उनके द्वारा दो व्यक्तियों को रोककर उनसे नाम पते पूछने का प्रयास किया गया तो एक ने भागने का प्रयास किया। साथ के पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। दोनो की पहचान मदन पुत्र रामकिशुन निवासी सेमरियावां और शाहरूख पुत्र इसहार निवासी ग्राम करहीखास थाना दुधारा के रूप में हुई। उनके पास से सर्विलांस के माध्यम से चोरी की पांच मोबाइल और निशानदेही पर 9 और मिलाकर कुल 14 मोबाइल बरामद हुई। दोनो के पास से पुलिस ने चाकू भी बरामद किया।

------------

यह रही पुलिस टीम

मोबाइल चोरों को पकड़ने वाली टीम में थानाध्यक्ष दुधारा करुणाकर पांडेय, उपनिरीक्षक अनिल कुमार,शैलेंद्र शुक्ल, का. रमाकांत पूनिया, धर्मेंद्र कुमार, रविशंकर श्रीवास्तव, राजेश चौरसिया और सुनील यादव शामिल रहे। सभी को एसपी ने पुरस्कार दिए जाने की घोषणा की।

----------

पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे

पुलिस की पकड़ में आए मोबाइल चोरों पर पहले से ही कई मुकदमे दर्ज हैं। इसमें मदन पर दुधारा थाने में तीन और शाहरूख पर छह मुकदमे दर्ज हैं जिसमें चोरी और मादक पदार्थों की तस्करी के मामले शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी