ट्रक की ठोकर से महिला समेत दो घायल

संतकबीर नगर महुली क्षेत्र के नाथनगर कांटा बाग के समीप ट्रक की ठोकर से महिला समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। यह दुर्घटना ट्रक चालक की लापरवाही से हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 10:12 PM (IST)
ट्रक की ठोकर से महिला समेत दो घायल
ट्रक की ठोकर से महिला समेत दो घायल

संतकबीर नगर : महुली क्षेत्र के नाथनगर कांटा बाग के समीप ट्रक की ठोकर से महिला समेत दो लोग घायल हो गए। दोनों को सीएचसी केंद्र नाथनगर भर्ती कराया गया।

क्षेत्र के खजुरिया खुर्द गांव निवासी तारावती देवी पत्नी राम नारायण शुक्रवार को विश्वनाथपुर की तरफ से स्कूटी से घर लौट रहीं थीं। नाथनगर कांटा बाग के समीप ट्रक ने पीछे से स्कूटी में ठोकर मार दी। ठोकर लगने से अनियंत्रित स्कूटी सामने जा रही साइकिल से टकरा गई। ग्रामीणों ने ट्रक समेत चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिया के नीचे मिला नवजात का शव

संतकबीर नगर : बेलहर थाना क्षेत्र के लोहरौली स्थित रमजितवा पुलिया के नीचे शुक्रवार की सुबह आठ बजे एक अज्ञात नवजात शिशु का शव पानी में उतराता मिला। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकाला।

लोहरौली निवासी राम प्रकाश दूबे ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एसओ प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि बच्चे की मौत के कारणों की जांच के लिए टीम गठित की गई है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

पुलिस पर केस दर्ज न करने का आरोप

संतकबीर नगर : बखिरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर में भूमि विवाद में हुए मारपीट में एक महिला ने पुलिस पर मारपीट का केस दर्ज न करने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

एसपी को दिए गए पत्र में प्रतापपुर निवासी किरन पत्नी राम प्रसाद ने लिखा है कि गांव के ही एक व्यक्ति से उन्होंने भूमि का बैनामा कराया है। जिसपर वह काबिज भी हैं। बीते 28 नवंबर को गांव के ही कुछ लोग उनकी भूमि पर जबरन कब्जा करने लगे। मना करने पर गाली देते हुए मारापीटा। तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया।

chat bot
आपका साथी