मुनीम के घर से दो पेटी शराब बरामद, मुकदमा दर्ज

मेंहदावल के एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने सीओ राम प्रकाश के साथ रोडवेज तिराहे पर स्थित शराब की दुकान की जांच की तो अभिलेख के अनुसार स्टाक में शराब नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:18 PM (IST)
मुनीम के घर से दो पेटी शराब बरामद, मुकदमा दर्ज
मुनीम के घर से दो पेटी शराब बरामद, मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर: मेंहदावल पुलिस ने शनिवार की रात मुनीम के घर से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया और रविवार को मुकदमा दर्ज किया।

मेंहदावल के एसडीएम अजय कुमार त्रिपाठी ने सीओ राम प्रकाश के साथ रोडवेज तिराहे पर स्थित शराब की दुकान की जांच की तो अभिलेख के अनुसार स्टाक में शराब नहीं मिली। एसडीएम के निर्देश पर मेंहदावल पुलिस ने शराब की दुकान के मुनीम पप्पू उर्फ पवन कुमार के ठाकुरद्वारा मोहल्ला स्थित घर पर छापा मारा। छापे के दौरान मुनीम के घर से दो पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। जांच में पता चला कि मुनीम साप्ताहिक बंदी में दुकान की जगह घर से शराब की बिक्री करता था। एसडीएम के निर्देश पर मेंहदावल थाने में आरोपित मुनीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। प्रभारी थानाध्यक्ष नत्थू प्रसाद ने कहा कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है। दरवाजा तोड़कर पंचायत भवन में चोरी

संतकबीर नगर: कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के दुघरा गांव में शनिवार की रात पंचायत भवन का दरवाजा तोड़कर चोरों ने हजारों का सामान चुरा लिया। गांव निवासी कृष्ण कुमार राय ने बताया कि रविवार को सुबह पंचायत भवन का दरवाजा टूटा और तीन कुदाल, चार तसला व करीब पांच किलो रस्सी गायब मिली। अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी गई है। इलाज के लिए ले जाते समय घायल युवक की मौत

संतकबीर नगर : इलाज के लिए किग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) लखनऊ ले जाते समय बखिरा थाना क्षेत्र के खजुरी गांव के निवासी एक घायल युवक की शनिवार को मौत हो गई। युवक को सुबह करीब आठ बजे चोट लग गई थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

बखिरा थाने में दी गई तहरीर में खजुरी गांव की निवासी लक्ष्मी ने बताया कि उनके 40 वर्षीय पति बहरैची पुत्र बहेलू को गांव में शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे चोट लग गई थी। गांव के बच्चे उन्हें घर पर लाए। इसके बाद इलाज के लिए उन्हें बेलौहा स्थित एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां के डाक्टर ने हालत गंभीर देखकर बीआरडी मेडिकल कालेज-गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया था। वहीं यहां के डाक्टरों ने स्थिति गंभीर देखकर उन्हें केजीएमयू लखनऊ के लिए रेफर कर दिया था। लखनऊ ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गई। उन्हें शक है कि उनके पति को किसी ने मारा है। प्रभारी निरीक्षक रोहित प्रसाद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी