हारापट्टी गांव के पास एक घंटे तक फंसे रहे दो ट्रक

जलजमाव वाले गड्ढों में गिट्टी ईंट के टुकड़े डाले गए

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:16 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:16 PM (IST)
हारापट्टी गांव के पास एक घंटे तक फंसे रहे दो ट्रक
हारापट्टी गांव के पास एक घंटे तक फंसे रहे दो ट्रक

संतकबीर नगर: रविवार को सुबह के समय हुई बारिश से नंदौर-बघुआ मार्ग पर हारापट्टी के निकट सड़क के गड्ढों में पानी भर गया। इन गड्ढों को समतल समझकर पार करते समय दो ट्रक फंस गए। ये दोनों ट्रक करीब एक घंटे तक इसमें फंसे रहे। जलजमाव वाले गड्ढों में गिट्टी व ईंट के टुकड़े डाले गए। इसके बाद ये दोनों ट्रक निकाले गए।

बघुआ से नंदौर सात किमी लंबी सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। इस सड़क में जगह-जगह गड्ढे हैं। रविवार को सुबह के समय हुई बारिश इन गड्ढों में पानी भर गया। इस मार्ग पर हारापट्टी गांव के पास पानी से भरे गड्ढों को समतल समझकर पार करते समय दो खाली ट्रक सुबह फंस गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। पानी से भरे गड्ढों में गिट्टी व ईंट के टुकड़े डाले। एक घंटे के बाद दोनों ट्रक इसमें से निकले। इसके बाद आवागमन चालू हुआ। क्षेत्र के संतोष गुप्ता,रामकुमार, मुमताज, अब्दुल हबीब, रामकिशोर, अब्दुल समद ने कहा कि इस सड़क की हालत दो दशक से खराब है। विभागीय अधिकारी इस मार्ग की मरम्मत कराने का आश्वासन देते रहे लेकिन अब तक कोई पहल नहीं हुई। इस क्षतिग्रस्त मार्ग पर आने-जाने में हर दिन परेशानी होती है। बरसात में यह सड़क और भी कष्टदायी हो जाती है। बारिश से जगह-जगह जलजमाव

संतकबीर नगर: रविवार को हुई बारिश से कांटे व सेमरियावां क्षेत्र में जगह-जगह जलजमाव हो गया। इससे लोगों को आने-जाने में दिक्कत हुई।

बूधा-सरैया मार्ग पर बूधाखुर्द गांव में भारी जलजमाव हो गया। इसकी वजह से लोग पानी में आते-जाते हुए दिखे। वहीं बारिश से बाघनगर, उसराशहीद, सेमरियावां, दुधारा,लोहरौली, चिउटना,महदेवा, नौवागांव कस्बों की सडकों पर पानी लगा रहा। इसके अलावा पैड़ी, महुआरी, करही, दानोकुइयां, सेमरियावां से पिपरा प्रथम मार्ग में गड्ढे में बारिश का पानी भर जाने से लोगों को काफी दिक्कत हुई।

chat bot
आपका साथी