बेलहर क्षेत्र के अंधे मोड़ पर चूके तो चली जाएगी जान

संतकबीर नगर बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया गांव से गुजरने वाली सड़क पर अंधामोड़ होने से दुर्घटनाएं बढ़ गईं हैं। इस अंधे मोड़ पर जरा सी चूक होने पर वाहन पलट जाते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:56 PM (IST)
बेलहर क्षेत्र के अंधे मोड़ पर चूके तो चली जाएगी जान
बेलहर क्षेत्र के अंधे मोड़ पर चूके तो चली जाएगी जान

संतकबीर नगर : बेलहर थाना क्षेत्र के झुड़िया गांव से गुजरने वाली सड़क पर अंधामोड़ होने से दुर्घटनाएं बढ़ गईं हैं। इस अंधे मोड़ पर जरा सी चूक होने पर वाहन पलट जाते हैं।

इस अंधे मोड़ पर स्थित नाले पर बने पुल की दीवार टूटने से दुर्घटनाएं हो रहीं हैं। चार माह पूर्व एक कार अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई थी और पांच लोग घायल हो गए थे। छह माह पूर्व बखिरा थाना क्षेत्र के चुरियामैल गांव के पांच लोग देवी पाटन मंदिर पर मुंडन संस्कार के लिए जाते समय झुड़िया मोड़ पर कार नाले में गिर गई थी और कार में सवार सभी लोग डूब गए थे। पुलिस ने सभी को बाहर निकालकर सीएचसी मेंहदावल पहुंचाया था। इस हादसे में महाबीर तिवारी निवासी चुरियामैल तथा अशोक तिवारी निवासी अहिरौली डुमरियागंज करी मौत हो गई थी। इलाज के दौरान विजय मिश्र ने भी दम तोड़ दिया था। तीन माह पूर्व झुडिया पुल के मोड़ पर एक तेज रफ्तार बोलेरो पलटने से तीन लोग घायल हो गए थे। लगातार यहां दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है। पुलिया के बगल दीवार न रहने से गाड़ियां अनियंत्रित हो जाती हैं तथा नीचे स्थित गहरे नाले में चली जाती है।

इसके बाद भी पुलिया की न तो दीवार बनाई गई और न ही सड़क पर संकेतक बनाए गए।

------------

यातयात नियमों के उल्लंघन पर 24 वाहनों का चालान

संतकबीर नगर: जिले के सभी थाना क्षेत्रों में रविवार को पुलिस ने दो घंटे वाहनों की जांच की। यातायात नियमों के उल्लंघन के आरोप में 24 वाहनों का चालान कर दिया। धनघटा पुलिस ने बसवारी गांव के समीप बाइक व कार की जांच की पर किसी में शराब, साड़ी व रुपये नहीं मिले। मेंहदावल, बखिरा, धर्मसिंहवा, कोतवाली खलीलाबाद, दुधारा व बेलहर, बखिरा पुलिस ने भी संदिग्ध वाहनों की जांच की।

--------

chat bot
आपका साथी