एक ही रात चोरों ने चार दुकानों को खंगाला

हजारों की नकदी के साथ तीन लाख से अधिक का सामान ले गए चोर

JagranWed, 16 Jun 2021 11:32 PM (IST)
एक ही रात चोरों ने चार दुकानों को खंगाला

संतकबीर नगर: धनघटा थानाक्षेत्र के पारा चौराहे पर स्थित चार दुकानों का ताला तोड़कर मंगलवार की रात चोरों ने हजारों की नकदी के साथ ही तीन लाख से अधिक का सामान गायब कर दिया। बुधवार की सुबह दुकान का ताला टूटा देखकर सभी हतप्रभ रह गए। पीड़ितों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पैतवलिया निवासी कमलेश चौबे की पारा चौराहे पर रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। रोज की तरह वह देर रात दुकान बंद करके घर चले गए थे। सुबह वापस आने पर ताला टूटा मिला, अंदर जाने पर दुकान में रखे लगभग तीन लाख के कपड़े व 20 हजार नकदी गायब मिली। इसी प्रकार पैतवलिया निवासी अनिल चौबे के किराना की दुकान से चोरों ने 15 सौ नकदी गायब कर दिया। स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक बजरंगी ने बताया कि ताला तोड़कर उनके काउंटर में रखा दो हजार रुपया गायब कर दिया गया। पारा चौराहे पर दृष्टि ब्यूटी पार्लर की संचालिका किरन ने बताया कि उनके ब्यूटी पार्लर से 15 सौ नकदी, एक सिलाई मशीन चोर उठा ले गए। सभी ने थाने में तहरीर दी है। एक ही रात चार दुकानों में चोरी से पुलिस गश्त को लेकर सवाल उठने लगे हैं। चौराहे के व्यापारियों में इसे लेकर रोष भी व्याप्त है। थानाध्यक्ष रोहित प्रसाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। ट्रक में लदी लकड़ी बरामद, दो आरोपित गिरफ्तार

संतकबीर नगर: दुधारा पुलिस ने मंगलवार की देर रात छापेमारी करके एक बाग से ट्रक में लदी आम की लकड़ी को पकड़ा। मौके से दो आरोपितों को गिरफ्तार भी किया गया है। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया। देर रात 12 बजे सूचना के आधार पर दारोगा कामेश्वर मिश्र अपनी टीम के साथ दुधारा के करही बाग में छापेमारी की। इस दौरान ट्रक में लदा 18 बोटा आम की लकड़ी बरामद हुई। रात में ही काटकर उसे ले जाने की तैयारी चल रही थी। मौके से मोहम्मदुउल्लाह निवासी करही व ट्रक चालक मोहम्मद वासिक निवासी मोहल्ला व थाना जनकपुरी जनपद सहारनपुर को पकड़ा गया। पुलिस ने बरामद लकड़ी को कब्जे में ले लिया। दोनों आरोपितों के खिलाफ फारेस्ट एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि यहां से लकड़ी सहारनपुर ले जाई जा रही थी। थानाध्यक्ष विनय कुमार पाठक ने बताया कि प्रतिबंधित लकड़ी की कटान व तस्करी को रोकने के लिए रात्रि गश्त व सक्रियता तेज की गई है। आगे भी लकड़ी की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.